बॉलीवुड

थप्पड़ लगा दूंगा, तेरे बाप से भी नहीं डरूंगा… जब वरुण धवन पर सरेआम भड़क गए थे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म 21 अप्रैल यानी कि ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसे फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें, सलमान खान की इस फिल्म के माध्यम से भी कई सितारे डेब्यू करने वाले हैं। सलमान खान अक्सर नए कलाकारों को मौका देते हैं और वह अपने दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं।

salman khan

हालांकि कई बार सलमान खान लोगों को अपने गुस्सेवाला रूप भी दिखा चुके हैं।  कई ऐसे मौके आए जब सलमान खान अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए। बता दे एक ऐसा ही वाकया हुआ था जब सलमान खान ने मशहूर अभिनेता वरुण धवन को भी जोरदार थप्पड़ लगा देने की बात कही थी। तो आइए जानते हैं सलमान खान और वरुण धवन से जुड़े ही पूरा मामला क्या है?

पहली मुलाकात पर भड़क गए थे सलमान खान

salman khan

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता वरुण धवन अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के रीमेक ‘जुड़वा-2’ में भी काम कर चुके हैं।  हालांकि एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान ने उन्हें बुरी तरह डांट दिया था।

salman khan

दरअसल, इस किस्से का खुलासा खुद वरुण धवन ने किया।  उन्होंने बताया कि जब वह सलमान खान से पहली बार मिले थे तब कैसे सलमान खान ने उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी। वरुण धवन ने अपने बयान में बताया कि, “मैं किसी फिल्म की ट्रायल के लिए गया था, तब पहली बार सलमान से मुलाकात हुई। वे स्टूडियो के बाहर शॉट्स और गंजी पहने खड़े थे। तभी मैंने उन्हें सलमान अंकल कहकर बुलाया। मुझे सलमान भाई बोल, वरना थप्पड़ मार दूंगा।

सलमान ने कहा कि दोबारा अंकल कहा तो तुम्हें अंदर घुसने नहीं दूंगा। इसकी परवाह भी नहीं करूंगा कि तुम किसके बेटे हो। इसके बाद से मैं उन्हें सलमान भाई कहने लगा।” गौरतलब है कि वरुण धवन के पिता डेविड धवन एक मशहूर निर्देशक है जिन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

सलमान और वरुण की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें वरुण के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी समेत बड़े कलाकारों के साथ दिखाई दिए थे। वरुण धवन अब जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में होंगी।

salman khan

वहीं सलमान खान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में होंगे।

Back to top button