दिलचस्प

लुटेरों ने GF की कनपट्टी पर रखी बंदूक, रक्षा करने की बजाय दुम दबाकर भाग गया BF, देखें Video

कहते हैं एक सच्चा दोस्त वही होता है जो मुसीबत में आपका साथ दे। खासकर जब आप कोई गर्लफ्रेंड या पत्नी बनाते हैं तो ये आपका फर्ज होता है कि आप उसकी रक्षा करें। उसे हर मुसीबत से बचाएं। लेकिन कुछ लोग बड़े स्वार्थी होते हैं। वह अक्सर अपने ही बारे में सोचते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक बॉयफ्रेंड से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी प्रेमिका को मरने के लिए अकेला छोड़ भाग गया।

प्रेमीका को मरने के लिए छोड़ भागा प्रेमी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है  कि प्रेमी और प्रेमिका सड़क पर टहल रहे हैं। तभी वहां बाइक पर सवार दो लोग आते हैं। पीछे बैठा एक आदमी अचानक से बंदूक बाहर निकाल लेता है। वह ये बंदूक लड़की के ऊपर पॉइंट करता है और उसे लूटने की कोशिश करता है।

यह देख पास खड़ा उसका प्रेमी तुरंत वहां से भाग जाता है। वह अपनी प्रेमिका की मदद करने की बजाय उसका साथ छोड़ देता है। उधर प्रेमिका बंदूक के आगे खुद को बेबस महसूस करती है। वह अपने पास मौजूद सभी कीमती सामान लुटेरों को दे देती है। फिर वह दोनों वहां से भाग जाते हैं। वहीं प्रेमिका जब पलटकर अपने बॉयफ्रेंड को देखती है तो हैरान रह जाती है। वह वहां मौजूद नहीं रहता है।

कायर प्रेमी को लोगों ने सुनाई खरी खोटी

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर The Figen नाम के यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को देख लोग बहुत भड़क रहे हैं। सभी का गुस्सा उस कायर प्रेमी पर निकल रहा है जो अपनी प्रेमिका को मुसीबत में छोड़कर रफूचक्कर हो गया।

इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ऐसे प्रेमी पर धिक्कार है।” दूसरा बोला “आखिर आप अपने दोस्त को इस तरह मरने के लिए कैसे छोड़ सकते हैं?” फिर एक कमेंट आता है “लड़कियों को किसी पर निर्भर नहीं होना चाहिए। सारे मर्द एक जैसे होते हैं। उन्हें खुद आत्मरक्षा करनी आना चाहिए। खुद को स्ट्रॉंग बनाना चाहिए।” कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अच्छा है प्रेमिका को शादी के पहले ही प्रेमी का असली चेहरा दिख गया। उसकी सही मायने में लाइफ प्रेमी से बच गई।

यहां देखें वीडियो

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button