विशेष

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं साउथ की ‘लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा, पहली नजर में पहचान नहीं पाए फैंस

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दें, नयनतारा वर्तमान में साउथ इंडस्ट्री की ‘लेडी सुपरस्टार’ कही जाती है और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि नयनतारा के साथ बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर भी काम करना चाहते हैं।

नयनतारा जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। बता दें, इसी बीच नयनतारा की कुछ नो मेकअप लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें नयनतारा काफी अलग ही दिख रही है। तो आइए देखते हैं कि नयनतारा बिना मेकअप के कैसी दिखाई देती है?

दरअसल, ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपने लुक पर अधिक ध्यान देती है। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है। जब भी कोई अभिनेत्री किसी अवॉर्ड फंक्शन या किसी इवेंट में शामिल होती है तो इनका लुक काफी अलग दिखाई देता है। हालांकि कभी-कभी इन्हें बिना मेकअप के भी स्पॉट किया जाता है।

nayanthara

ऐसे में नयनतारा की भी कुछ अलग अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही है। खास बात यह है कि नयनतारा बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

nayanthara

इतना ही नहीं बल्कि उनकी स्माइल ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है। यह भी कह दिया जाए कि नयनतारा को मेकअप करने की भी जरूरत नहीं है तो यह गलत नहीं होगा।

nayanthara

जिस तरह सोशल मीडिया पर नयनतारा की मेकअप के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती है, ठीक उसी तरह फैंस ने उन्हें नो मेकअप लुक में भी प्यार दिया। देखा जा सकता है कि नो मेकअप लुक में भी नयनतारा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई बल्कि वह सादगी पसंद भी दिखाई दे रही है।

nayanthara

बता दें, नयनतारा अब तक अपने करियर में 75 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। बात की जाए नयनतारा की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने मशहूर डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई है। पिछले दिनों ही नयनतारा जुड़वां बच्चों की मां बनी है।

nayanthara

यदि बात करें नयनतारा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगी। फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है क्योंकि पहली बार शाहरुख़ खान और नयनतारा एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आएंगे।

nayanthara

रिपोर्ट की माने तो नयनतारा को पहले शाहरुख़ खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ऑफर हुई थी, लेकिन किसी वजह से एक्ट्रेस इस फिल्म में काम नहीं कर पाई। अब जल्द ही शाहरुख़ और नयनतारा की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। नयनतारा को आखरी बार हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘कनेक्ट’ में देखा गया था। इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिला।

Back to top button