बॉलीवुड

ईद पर पति संग रोमांटिक हुई ‘गोपी बहू’, फैंस को किया आदाब, कहा- 4 साल से करती आ रही हूं तैयारी

दर्शकों के बीच ‘गोपी बहू’ के नाम से पहचान रखने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. छोटे पर्दे पर वे अपनी बड़ी और ख़ास पहचान बना चुकी हैं. अभिनेत्री को देश के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर प्रतियोगी देखा गया है.

देवोलीना कुछ दिनों पहले लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही थी. हिंदू देवोलीना ने साल 2022 के अंत में मुस्लिम जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की थी. अभिनेत्री ने जब यह खबर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ शेयर की थी तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. उन्हें और उनके पति को लगातार निशाने पर लिया गया था.

देवोलीना और शाहनवाज की शादी को लगभग चार माह हो चुके हैं. शादी के बाद पहली बार देवोलीना ने शाहनवाज के साथ पहली बार ईद का त्यौहार मनाया. 22 अप्रैल को देश दुनिया में ईद मनाई गई. देवोलीना ने भी इस मौके पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को ईद की शुभकामनाएं दी.

ईद के ख़ास मौके पर देवोलीना का अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने ईद के मौके पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कई पोस्ट साझा की है. ईद पर अभिनेत्री लोगों को आदाब करती हुई नजर आई है. उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

पहले देवोलीना ने एक वीडियो साझा किया. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”वे पीर वी तू, प्यार वी तू, दीन वी तू, ईमान वी तू. चांद मुबारक सोनू”. पोस्ट में उन्होंने पति को भी टैग किया. इस वीडियो में वे अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

इस वीडियो के बाद अभिनेत्री ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. उनकी यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. इसमें अभिनेत्री आदाब करती हुई देखी जा सकती है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा है कि, ”ईद मुबारक”.

पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही देवोलीना ने सिर पर दुपट्टा ले रखा है. उनका यह अंदाज फैंस और सोशल मीडया यूजर्स को रास आ रहा है. कई फैंस ने उन्हें भी ईद की शुभकामनाएं दी है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

पति संग भी शेयर की तस्वीरें

ईद के ख़ास मौके पर देवोलीना को अपने पति शाहनवाज शेख संग भी देखा गया. उन्होंने पति संग इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है. इनमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए देवोलीना ने लिखा है कि, ”हमारी तरफ से आप सभी को ईद मुबारक”.

बता दें कि शाहनवाज और देवोलीना ने शादी से पहले एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है. बातचीत में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वे चार साल से शाहनवाज संग ईद की तैयार करती आ रही है. हालांकि इस बार बात अलग थी. हर बार वे ऐसा एक दोस्त के रुप में करती थी जबकि इस बार एक पत्नी के रुप में.

Back to top button
?>