बॉलीवुड

आलिया से दीपिका तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस, जानें एक फिल्म का कितना लेती है चार्ज?

एक्टिंग की दुनिया में एक ऐसा भी दौर था जब पुरुष प्रधान फिल्में होती थी, लेकिन अब बदलते समय के अनुसार एक्ट्रेसेस को ध्यान में रखते हुए कई कहानियां तैयार की गई है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि अब तो कमाई के मामले में हीरोइन, हीरो को भी टक्कर देने लगी है।

जी हाँ.. एक्ट्रेसेस ने अपने काम के बलबूते पर यह साबित कर दिखाया कि वह भी हीरो से कम नहीं है। आज हम आपको बताएंगे इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोइन के बारे में जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। तो आइए जानते हैं कौन सी है ये एक्ट्रेसेस?

कंगना रनौत

kangana ranaut

बता दें, इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत का। कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। बता दे कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है जो वर्तमान में एक फिल्म के लिए करीब 27 करोड़ से भी अधिक चार्ज करती है।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

अपने शानदार अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री में से एक है। आखरी बार दीपिका को फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था जिसमें उनके जबरदस्त प्रदर्शन को खूब पसंद किया गया। वर्तमान में दीपिका पादुकोण करीब 30 करोड़ से भी ज्यादा फीस लेती है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा रही है। बता दे हॉलीवुड में जाने के बाद प्रियंका की कीमत ज्यादा ही बढ़ गई है। जी हां.. जहां भी बॉलीवुड में एक फिल्म के लिए 20 करोड़ चार्ज करती है तो वहीं हॉलीवुड में उनका चार्ज दोगुना हो चुका है। बता दे प्रियंका चोपड़ा अब वर्तमान में ग्लोबल आईकॉन के रूप में मशहूर है और कई एक्ट्रेसेस उनसे प्रभावित भी है।

आलिया भट्ट

alia bhatt

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होने वाली आलिया भट्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आलिया ने बहुत जल्द ही अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच खास जगह बना ली है। रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट एक फिल्म के लिए 25 करोड़ चार्ज करती है। इसके अलावा वह अलग-अलग किरदार के अनुसार अपनी फीस में बढ़ोतरी करती रहती है।

विद्या बालन

vidhya balan

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा विद्या बालन भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। विद्या एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने किरदार पर सबसे ज्यादा फोकस करती है और वह इन किरदारों के माध्यम से फैंस के बीच भी एक खास जगह बनाती है। रिपोर्ट की मानें तो विद्या एक फिल्म के लिए 15 करोड़ फीस लेती है। इसके अलावा विज्ञापन और अन्य साधनों से भी वह करोड़ों की कमाई करती है।

Back to top button