बॉलीवुड

बीवी और बेटी आथिया को देते हैं गालियां… सोशल मीडिया को लेकर छलका सुनील शेट्टी का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताों में से एक सुनील शेट्टी को भला कौन नहीं जानता। सुनील शेट्टी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही है। वह कमाल के एक्टर है और उनका बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। हालांकि सुनील शेट्टी अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में कभी बात नहीं करते, लेकिन हाल ही में जब वह एक शो में शामिल हुए तो उन्होंने बताया कि कैसे लोगों के ऊपर सोशल मीडिया का क्रेज देखने को मिलता है और वह लोग कभी-कभी उनकी बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को भी गालियां देते हैं जिसकी वजह से उन्हें बहुत बुरा लगता है।

सोशल मीडिया को लेकर क्या बोले अन्ना?
दरअसल, हाल ही में सुनील शेट्टी ‘द रणबीर शो’ में शामिल हुए जहां पर उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया को लेकर भी बातचीत की। इस दौरान सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर लोग उनकी बेटी को गालियां देते हैं।

suniel shetty

दरअसल, जब शो में सुनील शेट्टी से मॉडर्न एरा सोशल मीडिया को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “सोशल मीडिया आपके जीवन को नष्ट कर सकता है। कभी-कभी मैं इसके कारण ज्यादा बात करने से डरता हूं। आज के सोशल मीडिया के जमाने में प्राइवेसी नहीं हैं। ये आपकी जिंदगी को बुरी तरह तबाह भी कर सकता है। एक वाक्य को 15 बार अलग-अलग तरीकों से संपादित किया जाता है। जिसके चलते मुझे काफी डर लगता है।”

suniel shetty

athiya shetty and sunil shetty

उन्होंने आगे कहा कि, “हमें डिप्लोमैटिक होने के लिए काफी मजबूर किया गया है। आप मुझे किस चीज के लिए पीट रहे हैं, जो काम मैंने किया ही नहीं है और मुझे कौन मार रहा है, ये भी कोई नहीं जानता है। जिसे मैं ट्विटर या फेसबुक पर भी नहीं जानता। मेरी फैमिली को गाली देना, मेरी बेटी (अथिया शेट्टी) को गालियां देना। ये सब देखकर मुझे काफी दुख होता है, क्योंकि मैं थोड़ा ओल्ड स्कूल टाइप शख्स हूं।” बता दें सुनील शेट्टी अपनी बेटी आथिया के बेहद करीब है।

suniel shetty

26 साल से इंडस्ट्री से जुड़े हैं सुनील शेट्टी
बता दें, सुनील शेट्टी को फिल्म इंडस्ट्री में 26 साल पूरे हो चुके हैं और उन्हें प्यार से ‘अन्ना’ के नाम से भी बुलाया जाता है। सुनील शेट्टी ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘बलवान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ नजर आए थे।

इसके बाद सुनील शेट्टी ने अपने करियर में ‘मोहरा’, ‘तड़प’, ‘हेरा फेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘बॉर्डर’, ‘भाई’, ‘रक्षक’, ‘दिलवाले’, ‘में हूं ना’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

suniel shetty

बात की जाए सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल मुख्य किरदार में होंगे। बता दे फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

Back to top button