दिलचस्प

हादसा: रस्म के दौरान दूल्हे पर गिरा विशाल पत्थर, अचानक गम में बदली शादी की खुशियां – Video

शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। कई बार शादी में कई अजीब घटनाएं भी हो जाती है। इससे शादी में कलह पैदा हो जाता है। जैसे कभी शादी में कोई जानवर घुस जाता है। फिर कभी प्रेमी या प्रेमिका आकर बवाल खड़ा कर देते हैं। फिर मेहमानों के बीच लड़ाई झगड़े भी होते रहते हैं। लेकिन आज हम आपको शादी में हुआ एक ऐसा हादसा दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे।

रस्म के दौरान दूल्हे पर गिरा पत्थर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हे का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यहां दूल्हा शादी में एक हादसे का शिकार बन जाता है। होता ये है कि दूल्हा शादी की रस्मों में लगा रहता है। बाकी रिश्तेदार भी शादी की तैयारियों में व्यस्त रहते हैं। दूल्हे को देखने के लिए आसपास खड़े लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सभी दूल्हे का वीडियो बनाने में लगे रहते हैं। लेकिन तभी एक ऐसा हादसा हो जाता है कि खुशी का माहौल गम में बदल जाता है।

जब दूल्हा रस्मों में व्यस्त होता है तो उसके पास वाली दीवार पर एक लड़का वीडियो बना रहा होता है। वह वीडियो बनाने के लिए मोबाइल को पत्थर के ऊपर रख देता है। लेकिन गलती से पत्थर नीचे गिर जाता है। यह पत्थर सीधा दूल्हे के सिर पर गिरता है। इससे दूल्हा तुरंत बेहोश होकर गिर जाता है। यह देख मेहमान सकपका जाते हैं। सभी बहुत घबरा जाते हैं। अचानक से हंसी खुशी का माहौल गम और दुख में बदल जाता है।

खुशी बदली गम में

यह पूरा वीडियो बहुत डराने वाला होता है। पत्थर लगने के बाद दूल्हे का क्या हुआ यह अभी पता नहीं है। यह वीडियो किस जगह का और कब का ही फिलहाल इसकी भी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग भी बड़े दुखी हो रहे हैं। बोल रहे हैं कि ऐसा हादसा भगवान किसी दुश्मन के भी न दिखाए।

वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ये मोबाइल ने तो पूरी दुनिया का सत्यानाश कर रखा है।” दूसरा बोला “अरे बाप रे! ये पत्थर तो बहुत जोर से गिरा। उम्मीद है कि दूल्हा सही सलामत होगा।” तीसरे ने लिखा “बेचारी दुल्हन, शादी की खुशी गम में बदल गई।’

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @annu22_sa_


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>