बॉलीवुड

शोले के सूरमा भोपाली की बेटी हो गई जवान, दिखती है बला की सुंदर, जावेद जाफरी से है खास कनेक्शन-Pics

जगदीप जाफरी फिल्म इंडस्ट्री में फेमस कॉमिक एक्टर के रूप में मशहूर रहे। उन्हें लोग शोले फिल्म के सूरमा भोपाली के नाम से अधिक जानते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई याफ़गार रोल किए। अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया। उनके जाने के बाद उनके बच्चे उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। आप उनके दो बेटों जावेद जाफरी और नावेद जाफरी को अच्छे से जानते होंगे। दोनों ने मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन क्या आप जगदीप जाफरी की बेटी को जानते हैं?

बेहद सुंदर है सूरमा भोपाली की बेटी मुस्कान

बहुत कम लोग जानते हैं कि जगदीप जाफरी की एक खूबसूरत बेटी भी है। इसका नाम मुस्कान जाफरी है। यह रिश्ते में जावेद जाफरी की बहन तो लगती हैं, लेकिन सगी नहीं सौतेली। दरअसल मुस्कान के पिता जगदीप जाफरी तो नजिमा है। वहीं जावेद जाफरी की मां का नाम बेगम जाफरी है। मुस्कान भी अपने पिता और सौतेले भाई के कदमों पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर चुकी हैं।

यहां एक तस्वीर में आपको मुस्कान के बचपन की तस्वीर दिखाई दे रही होगी। इसमें वह अपने पापा जगदीप जाफरी को गले लगाती दिख रही है। हालांकि अब मुस्कान बड़ी हो चुकी हैं। इतना ही नहीं वह फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसमें नेटफ्लिक्स की कुछ वेब सीरीज भी शामिल हैं।

मुस्कान सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। यहां वह अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालने से पता चलता है कि वह बेहद बोल्ड, स्टाइलिश और फन लविंग लड़की हैं। उनकी इंस्टा पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनका अंदाज बाकी सभी स्टार किड्स से अलग है।

वेब सीरीज में मचा चुकी है तहलका

मुस्कान जाफरी के करियर की बात करें तो वह सबसे पहले 2016 में शॉर्ट फिल्म ‘मीडियम’ में दिखाई दी थी। इसके बाद उन्होंने The Good Karma Hospital’ (2017), ‘Nobleman’ (2018) में काम किया। उन्हें फैंस के बीच पहचान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘Mismatched’ और ‘The Fame Game’ से मिली। द फेम फेम में उनके साथ माधुरी दीक्षित, संजय कपूर और मानव कौल लीड रोल में थे।

एक्टर होने के नाते मुस्कान जाफरी को थियेटर करने का भी बड़ा शौक है। वहीं उन्हें डांस करना भी अच्छा लगता है। आपको उनके इंस्टाग्राम पर सॉन्ग कवर और डांस वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने ‘Moana’, ‘Alita: Battle Angel’, ‘Ralph: Breaks the Internet’ और ‘Stranger Things’ के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है।

वैसे आपको जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान कैसी लगी?

Back to top button