बॉलीवुड

बॉलीवुड की सबसे स्लिम हसीनाएं, इनकी पतली कमर देख फिसल जाते हैं मर्द, बिकीनी में लगती है 1 नंबर

पतली कमर वाली लड़कियां लोगों को बड़ी आकर्षक लगती है। अधिकतर मर्द स्लिम ट्रिम लड़कियों को देखकर फिसल जाते हैं। यही वजह है कि फिल्मों में भी अधिकतर फिल्म हीरोइन ज्यादा दिखाई जाती है। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी ही हसीन आए हैं जिनकी कमर बेहद पतली है। यह जब अपनी कमर मटकाती है तो लाखों लोगों के दिल में घंटी बजने लगती है। तो चलिए बॉलीवुड की सबसे स्लिम अभिनेत्रियों पर एक नजर डालते हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। फिल्मों में आने से पहले वह मॉडलिंग किया करती थी। इसलिए उन्होंने खुद को शुरुआत से ही फिट रखा हुआ है। हाल ही में पठान फिल्म में उन्होंने अपने लाजवाब फिगर से सबको हैरान कर दिया था। उनकी स्लिम ट्रिम बॉडी उन्हें बेहद आकर्षक और सेक्सी बनाती है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी अपनी स्लिम बॉडी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने खुद को बेहद फीट रखा हुआ है। शादी होने और मां बनने के बावजूद उनकी कमर मोटी नहीं हुई है। वह इसके लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। अनुष्का भी दीपिका की तरह फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थी। इसलिए वह भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्लिम फिगर की अहमियत अच्छे से जानती हैं।

अनन्या पांडे

ananya pandey

अनन्या पांडे बॉलीवुड की नई जनरेशन की अभिनेत्री हैं। सिर्फ कुछ गिनी चुनी फिल्में करने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इसकी वजह उनका क्यूट फेस और स्लिम फिगर है। वह बहुत दुबली पतली है। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें अक्सर लोगों का ध्यान खींचती है। वह जब बिकनी पहनती है तो बहुत सेक्सी लगती है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में होती है। वह जब नई-नई इंडस्ट्री में आई थी तो उनका हुस्न और फिगर देखकर लोग उन पर लट्टू हो जाते थे। कैटरीना ने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा हुआ है। 39 वर्ष की उम्र में भी वह बहुत आकर्षक और फिट लगती है। यहां तक कि विकी कौशल से शादी के बाद भी उन्होंने अपना फिगर अच्छे से मेंटेन करके रखा है।

दिशा पाटनी

disha patani

दिशा पाटनी को बॉलीवुड की नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वह अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी हॉट एंड सेक्सी बॉडी की वजह से ज्यादा फेमस रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी स्लिम ट्रिम बॉडी दिखा कर तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है। दिशा की हॉटनेस देखकर हर किसी का दिल पिघल जाता है। उन्हें बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा।

सोनम कपूर

sonam kapoor

सोनम कपूर की गिनती भी बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम अभिनेत्रियों में होती है। वह अपने दुबले पतले शरीर के साथ बेहद सेक्सी और स्टाइलिश लगती है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भले ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी परफेक्ट फिगर वाली और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। यहां तक कि मां बनने के बाद भी उनकी कमर फैलकर कमरा नहीं बनी है।

मलाइका अरोड़ा

जब भी परफेक्ट फिगर की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले लिया जाता है। इसकी वजह यह है कि उन 49 साल की होने के बावजूद मलाइका अरोड़ा ने खुद को बेहद फीट रखा हुआ है। उन्हें देख ऐसा लगता है कि वह आज भी 30 साल की है। वह अपने हिसाब का सबसे घर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती है।

Back to top button