बॉलीवुड

उर्फी जावेद की मां ने जिम में लगाया हॉटनेस का तड़का, गुलाबी पैंट-हरी टीशर्ट में दिखी बला की सुंदर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। वह अपने काम की वजह से कम और अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। उनका फैशन सेंस बड़ा ही अजीब है। लोग इस बात को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल भी करते हैं। लेकिन उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं।

उर्फी जावेद से भी हॉट है उनकी मां जाकिया सुल्ताना

वैसे सिर्फ उर्फी ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार बेहद बोल्ड और फिट रहता है। बीते कुछ महीनों में उर्फी के साथ-साथ उनकी बहनें उरुसा, अस्फी और डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर बड़ी पॉपुलर हो गई हैं। वे सभी भी उर्फी जैसी सुंदर हैं। लेकिन क्या आपने उर्फी की मां को देखा है? वह भी लुक और फिटनेस में अपनी बेटियों को टक्कर देती हैं।

उर्फी जावेद की मां का नाम जाकिया सुल्ताना (Urfi Javed Mother Zakiya Sultana) है। वह भी अपनी बेटियों की तरह बेहद हॉट हैं। वह जिम में जाकर खुद को बेहद फिट रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर बड़ी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम आईडी भी बना रखी है। यहां वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें साझा करती रहती हैं।

खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों बहाती है पसीना

हाल ही में उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना (Zakiya Sultana Instagram ID) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जिम के वर्कआउट का वीडियो साझा किया है। इसमें वह पिंक पैंट और हरी टीशर्ट पहने जिम में पसीना बहा रही हैं। उन्होंने अपने जिम वर्कआउट की एक रील भी बनाई है।

अब यह रील सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही है। उनका एक्सर्साइज का यह वीडियो फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – अपने आप को इम्प्रूव करने पर ध्यान लगाओ, खुद को प्रूव करने पर नहीं!

यहां देखें उर्फी जावेद की मां का जिम वर्कआउट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avinash Rai Avi (@avinash.rai.395)


बताते चलें कि उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना ने अपनी सभी बेटियों की परवरिश अकेले ही की है। उनका अपने पति से तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने खुद सभी बच्चों को अपने पैरों पर खड़ा किया है। इसमें उर्फी जावेद सबसे ज्यादा फेमस हो गई। उन्हें बिग बॉस के ओटीटी वर्जन से लोकप्रियता मिलना शुरू हुई थी। फिर वह अपने अजीव फैशन की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। अब उन्हें हर कोई जनता है।

Back to top button