समाचार

डिनर करने नाइट सूट में आ गई ईशा अंबानी, देख कर लोगों को लगा झटका – Video

अनिल अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर अपने लुक और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। व्ह भारत के सबसे अमीर खानदान से आती हैं। वहीं उनका ससुराल यानि पीरामल परिवार भी काफी पैसे वाला है। ऐसे में जब किसी के पास इतना पैसा हो तो वह हमेशा सजा धजा और अच्छे स्टाइलिश कपड़े पहना दिखाई देगा। लेकिन ईशा ऐसा नहीं करती हैं। वह अक्सर सादगीभरे अंदाज में रहना पसंद करती हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी।

डिनर पर नाइट सूट पहनकर आ गई ईशा अंबानी

isha ambani and anand piramal

दरअसल हाल ही में अपने आनंद पीरामल और करीबियों संग मुंबई के बांद्रा इलाके में डिनर करने गई थी। इस दौरान उनके सिंपल लुक ने सबका ध्यान खींचा। वह इस दौरान बिना मेकअप और नाइट सूट में नजर आई। हम लोग तो नाइट सूट में घर के बाहर भी नहीं निकलते हैं, और ईशा जैसी बड़े घराने की लड़की डिनर करने नाइट सूट पहनकर पहुंच गई। हालांकि ये बात किसी से छिपी नहीं है कि इंसान नाइट सूट में सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस करता है। ईशा भी इसमें बेहद रीलैक्स दिखाई दी।

इस बिना ग्लैमर वाले लुक में ईशा बड़ी क्यूट नजर आई। उनका यह नाइट सूट उनके ऊपर बहुत जच रहा था। बालों को उन्होंने पोनी स्टाइल में कर रखा था। गहनों के नाम पर सिर्फ कानों में बालियां पहन रखी थी। इन बालियों में हीरे जड़े थे। वहीं आंखों पर चश्मा लगा हुआ था। मतलब वह बिल्कुल सिंपल अवतार में दिखाई दी। लोगों को उनका लुक बड़ा पसंद आया।

बिना मेकअप और सादे कपड़ों में देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जल्द ईशा का यह नॉन-ग्लैमर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने कहा “यदि मेरा बाप इतना अमीर होता तो मैं रात में भी महंगे और स्टाइलिश कपड़े पहनकर सोती। और एक ये है जो डिनर पर भी नाइट सूट पहनकर आ गई।” दूसरे ने कहा “ईशा अपने पापा मुकेश अंबानी की तरह बड़ी डाउन-टू-अर्थ है। उन्होंने बेटी को बड़े अच्छे संस्कार दिए हैं।”

फिर एक कमेंट आता है “सब बोल रहे हैं कि नाइट सूट में आ गई। कितनी सिंपल हैं। लेकिन उसका ये नाइट सूट भी लाखों रुपए का होगा।” एक शख्स लिखता है “यहां अमीर लोग इतने सिंपल रह रहे हैं और वहां 20 हजार कमाने वाले अपने ब्रांड को दिखाकर शोऑफ करते हैं।” एक अन्य शख्स कहता है “आनंद पीरामल जितना अमीर है उतना ही गरीब दिखता है. इसे कहते हैं अमीरी मेंटेन करना।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


वैसे आपको ईशा अंबानी का यह अंदाज कैसा लगा?

Back to top button