समाचार

ये बच्ची मेरी नहीं है.. पति ने कराया DNA टेस्ट, पति-पत्नी दोनों से नहीं हुआ मैच, खुला नया राज

पति और पत्नी का रिश्ता बड़ा नाजुक होता है। इस रिश्ते को प्यार और भरोसे की एक नाजुक डोर बांधे रखती है। लेकिन जब भरोसा उठ जाए और पार्टनर शक करने लगे तो रिश्ता टूट जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला की स्टोरी बताने जा रहे हैं। महिला को एक 5 साल की बेटी है। लेकिन उसके पति को शक था कि ये बेटी उसकी नहीं है। इसलिए उसने पैटरनिटी टेस्ट करवा लिया। लेकिन फिर जो चीजें सामने आई उसने सभी को हैरान कर दिया।

पत्नी पर शक करता था पति

सोफिया (बदल हुआ नाम) ने अपनी स्टोरी साझा करते हुए बताया – मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं। हम कॉलेज में मिले थे। तब से साथ हैं। शादी के बाद हमे एक बेटी हुई। वह 5 साल की है। लेकिन इस बेटी को देख पति मुझ पर अक्सर शक करता था। उसे लगता था इस बेटी का बाप वह नहीं कोई और है। जबकि ऐसा नहीं है। मैं अपने पति से वफादार हूं। शादी से पहले मैं किसी और के साथ रिलेशन में जरूर थी, लेकिन ये बेटी मेरे पति की ही है।

महिला ने आगे बताया – पति का शक दिन प्रति दिन बढ़ता चला गया। इस बात को लेकर रोज लड़ाई होने लगी। फिर आखिर उसने पैटरनिटी टेस्ट करवा ही लिया। यह नेगेटिव आया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार बेटी का बाप मेरा पति नहीं है। यह देख वह भड़क गया। हमारी शादी टूटने की कगार पर जा पहुंची। लेकिन मुझे रिपोर्ट पर यकीन नहीं हुआ। क्योंकि मैं तो पति संग वफादार ही थी। इसलिए मैंने अपना टेस्ट भी करवा लिया। लेकिन फिर चीजें और अजीब हो गई।

पैटरनिटी टेस्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला ने आगे हैरान करने वाली बात बताई। उसने कहा – जब मैंने बेटी को लेकर अपना पैटरनिटी टेस्ट करवाया तो वह भी नेगेटिव आया। मतलब न तो मैं बेटी की असली मां निकली और न मेरे पति उसके असली बाप निकले। हमे पहले तो कुछ समझ नहीं आया। फिर दिमाग की बत्ती जली कि शायद हॉस्पिटल में बेटी की अदला बदली हो गई होगी। इस टेस्ट के बाद हमने उस अस्पताल पर केस भी कर दिया।

महिला ने आगे कहा – मुझे अब रात दिन यही डर रहता है कि कोई आकर मेरी बेटी को मुझ से छिन न लें। यह भी सोचती हूं कि मेरी असली बेटी कहां होगी? उसका क्या हुआ होगा? हम काफी सालों से बच्चे की कोशिश कर रहे थे। और अब ये सब जानने के बाद डर और भी बढ़ गया। बस अब भगवान से यही प्रार्थना है कि सबकुछ ठीक हो जाए।

Back to top button