बॉलीवुड

सुहागरात की चुम्मे से शुरुआत,पहले घुंघटा उठाया फिर बेड पे सुलाया.. भाभी ने बताई फर्स्ट नाइट स्टोरी

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ तो इतने अजीब और मजदार होते हैं कि इन्हें बार-बार देखने का मन करता है। अब यूट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को ही देख लीजिए। इसमें भाभी जी अपनी सुहागरात की कहानी डांस करते हुए बता रही है। वह इस दौरान ऐसी-ऐसी बातें कहती है कि सुनने वाले को मजा ही आ जाता है। आपको जान हैरानी होगी कि इस वीडियो को 57 करोड़ 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

सुहागरात पर क्या-क्या हुआ? भाभी जी ने डिटेल में बताया

सुहागरात का दिन हर कपल के लिए बड़ा खास होता है। लेकिन लोग इसे प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो में तो भाभी जी अपनी सुहागवाली रात की एक-एक डिटेल बता रही हैं। वह ऐसा करने में शर्मा भी नहीं रही हैं। भाभी जी को ऐसा करता हुआ देख बड़ा मजा आता है। इसे देख आपकी हंसी भी कंट्रोल नहीं होगी।

इस वीडियो में भाभी जी कहती हैं ‘जब मैं आई सुहाग वाली रात रे, उसने चुम्मा से किआ सुरुआत रे, पहले घुंघटा उठाया, फिर बेड पे सुलाया, पहले घुंघटा उठाया, फिर बेड पे सुलाया, और कमर में दरद दीया।’ असल में ये एक भोजपुरी गाने के बोल हैं। इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली और एक्टर पवन सिंह नाच रहे हैं। यह गाना और इसके बोल लोगों को सोशल मीडिया पर बावला कर रहे हैं।

भाभी जी की कहानी सुनकर लोगों ने लिए खूब मजे

Raate Diya Butake नामक यह गाना लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इसे देखकर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “लिरिक्स लिखने वाले को ऑस्कर अवार्ड मिलन चाहिए।” दूसरे ने कहा “गाने तो भोजपुरी फिल्मों में सही बनते हैं। बॉलीवुड तो इसके आगे पानी कम है।” फिर एक कमेंट आता है “मैं भी अपनी सुहागरात पर यही गाना प्ले करूंगा। बड़ा मजा आएगा।” बस इसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहाँ देखें सुहागरात की कहानी सुनाती भाभी जी

वैसे आप लोगों को यह गाना कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें। खासकर उन लोगों संग जो जल्द शादी कर सुहागरात मनाने वाले हैं। इसके साथ ही यदि आप पहले ही सुहागरात मना चुके हैं तो अपने अनुभव भी कमेंट में साझा जरूर करें।

Back to top button