बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू, पापा पुष्पा ने दी बधाई, बिटिया के नाम लिखा प्यारा नोट

‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। पुष्पा के बाद उनका नॉर्थ इंडिया में भी दबदबा कायम हो गया है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनकी बेटी अल्लू अरहा (Allu Arha) मीडिया की खूब हेडलाइंस बटोर रही हैं। अरहा अभी मात्र 6 साल की हैं, लेकिन उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया। इस बात से खुश होकर पापा अल्लू अर्जुन ने बेटी के नाम खास संदेश लिखा।

अल्लू अर्जुन की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू

दरअसल आज 14 अप्रैल को समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा का खास छोटा सा रोल (कैमियो) भी है। इसमें वह यंग प्रिंस बनी हैं। हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म को गुनशेखर गारू ने डायरेक्ट किया है।

बेटी के नाम लिखा खास संदेश

बेटी की डेब्यू फिल्म के रिलीज पर अल्लू अर्जुन ने एक खास ट्वीट किया। इसमें उन्होंने पहले फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। फिर फैंस को अपनी बेटी के डेब्यू के बारे में बातया और उसे भी बधाई दी। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा “शाकुंतलम रिलीज के लिए शुभकामनाएं। इस एतिहासिक प्रॉजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए गुनशेखर गारू, नीलिमा गुना और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स को मेरी शुभकामनाएं। मेरी सबसे प्यारी लेडी सामंथा रूथ प्रभु को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे मल्लू भाई देव मोहन और पूरी टीम को भी शुभकामनाएं।


इसके बाद अल्लू अर्जुन ने एक और ट्वीट किया और लिखा “उम्मीद है कि आप सभी को अल्लू अरहा का छोटा सा कैमियो पसंद आएगा। उसे स्क्रीन पर लाने के लिए गुना गरु का खास शुक्रिया। उन्होंने उसकी सेट पर खास देखभाल की। मैं इस प्यारे पल को हमेशा संजो कर रखूंगा।

दर्शकों को पसंद आई अल्लू अरहा

बताते चलें कि अल्लू अर्जुन ने 2021 में ही बेटी अल्लू अरहा की फिल्म शाकुंतलम में कैमियो का एलान कर दिया था। फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु के अलावा Dev Mohan भी लीड रोल में हैं। फिल्म 3डी में कई भाषाओं में रिलीज हुई है। दर्शक इस फिल्म को बहुत प्यार दे रहे हैं। खासकर उन्हें अल्लू अर्जुन की बेटी का अभिनय बड़ा पसंद आया। वह ऑनस्क्रीन बड़ी क्यूट दिखी।

बताते चलें कि अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर भी बेटी संग अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस को बाप बेटी की ये जोड़ी बड़ी प्यारी लगती है।

Back to top button