दिलचस्प

क्रॉप टॉप–स्कर्ट में लड़की ने किया खूबसूरत बेली डांस, छम्मा–छम्मा गाने पर मटकाई लाजवाब कमर – Video

भारत में डांस करना हर किसी को पसंद है। यहां लोग अपने हुनर को दिखाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर सोशल मीडिया के जमाने में तो हर कोई डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देता है। ऐसे में जिन लोगों का डांस यूनिक और अच्छा होता है वह वायरल हो जाता है। आज हम आपको ऐसा ही एक शानदार डांस दिखाने जा रहे हैं। इसे देखकर आपको नजरें वीडियो पर से हटने का नाम नहीं लेगी।

लड़की ने छम्मा–छम्मा पर किया मस्त डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का बेली डांस बड़ा वायरल हो रहा है। बेली डांस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इसमें कमर की खास लचक की जरूरत होती है। इसलिए बहुत कम लोग ही इसे परफेक्ट कर पाते हैं। आज हम आपको जिस लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिसने इस कला में महारत हासिल कर रखी है। यह बहुत ही शानदार बेली डांस करती है।

लड़की बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग ‘छम्मा छम्मा’ पर डांस करती है। इस गाने पर वह बहुत अच्छा बेली डांस करती है। उनकी कमर लचकाने का अंदाज सबसे बड़ा निराला होता है। इसके साथ ही उनके चेहरे के हावभाव भी कमाल के होते हैं। इसके ऊपर वह जिस तरह की आकर्षक ड्रेस पहनती है वह सोने पर सुहागा होता है। उसका क्रॉप टॉप और स्कर्ट उनके कर्व्स और मूव्स को और अच्छे से हाइलाइट करते हैं।

कमर की लचक देख लोग रह गए दंग

लड़की यह डांस पूरे आत्मविश्वास से करती है। यही चीज उसके डांस को इतना एनर्जेटिक बनाती है। और डांस को देखकर हम भी एनर्जी से भर जाते हैं। लड़की के इस बेली डांस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा “आप तो बहुत ही बढ़िया नाचती हैं।” दूसरा यूजर कहता है “आपका बेली डांस देखकर मजा आ गया। आप तो बॉलीवुड हसीनाओं से भी बढ़िया नाचती हैं।” बस ऐसे ही और भी लोग लड़की की तारीफ में कमेंट बरसाने लगे।

यहां देखें लड़की का शानदार बेली डांस वीडियो

वैसे आपको लड़की का यह बेली डांस कैसा लगा? क्या आप ने कभी इस तरह का डांस ट्राय किया? अपने अनुभव कमेंट में जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button