बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी है आराध्या बच्चन, लगती है मां की जुड़वा बहन, देखें Photos

कहते हैं बच्चे अपने मां बाप पर ही जाते हैं। उनकी शक्ल सूरत और कई फिजिकल फीचर्स माता या पिता से मैच खाते हैं। अब बॉलीवुड की सबसे सुंदर मां बेटी की जोड़ी ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को ही देख लीजिए। दोनों की सुंदरता एक दूसरे को कांटे की टक्कर देती है। आराध्या जैसी-जैसी बड़ी होती जा रही है अपनी मां ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी बनती जा रही है। सबूत के तौर पर हम कुछ तस्वीरें नीचे साझा कर रहे हैं।

ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी है आराध्या बच्चन

सोशल मीडिया पर आपको ऐश्वर्या और आराध्या की कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी जिसमें ये मां बेटी काफी हद तक एक जैसी लग रही हैं। यदि आप ऐश्वर्या के बचपन की तस्वीर उठाकर देख लो तो वह आराध्या की चाइल्डहुड की फोटो से काफी हद तक मैच खाती नजर आ जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरध्या बच्चन का जन्म 16 नवंबर साल 2011 में हुआ था। वह अभी लगभग 12 साल की हैं। उनकी हाइट भी मम्मी ऐश्वर्या जैसी अच्छी खासी बढ़ रही है। ऐश और आराध्या को एक साथ कई मौकों पर देखा जाता है। दोनों हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रहती हैं।

मां बेटी में दिखती है स्ट्रॉंग बॉन्डिंग

ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसीव भी है। यही वजह है कि उन्होंने बाकी स्टार्स की तरह कभी कोई नैनी नहीं रखी। वह अपने बच्चों की परवरिश और देखरेख खुद ही करना पसंद करती हैं। इसके लिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक भी ले लिया था। यही वजह है कि आज ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या संग स्ट्रॉंग बॉन्ड शेयर करती हैं।

सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। आराध्या की बढ़ती सुंदरता को देखकर फैंस का कहना है कि वह भी एक दिन ऐश्वर्या की तरह मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड बन सकती है। वहीं आराध्या का फिल्मों में आना भी लगभग तय ही लगता है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

बड़ी होकर लगेगी मां जैसी बला की सुंदर

बरहाल इन तस्वीरों से क्लियर हो जाता है कि आराध्या बच्चन हूबहू अपनी मां ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी है। अब देखना ये होगा कि जब आराध्या बड़ी होती है तब उनका चेहरा कुछ बदलता है या वह अपनी मां की तरह ही सुंदर निकलती है। उम्मीद है कि आराध्य बड़ी होकर बाकी स्टार किड्स की तरह कोई ब्यूटी सर्जरी नहीं करवाएगी। वह नेचुरली ही इतनी सुंदर हैं।

Back to top button