दिलचस्प

GF से पहली बार मिलने पहुंचा BF, बीच सड़क उठाने लगा सलवार, अंदर का नजारा देख उड़ गए तोते – Video

आज के जमाने में कोई भी भरोसे के लायक बचा ही नहीं है। कौन किसे कब धोखा दे जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आज के सोशल मीडिया के जमाने में ऐसा बहुत होता है जब प्रेमी और प्रेमिका को प्यार में धोखा मिल जाता है। लेकिन कभी-कभी ये धोखे इतने अनोखे और बड़े होते हैं कि आपके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस धोखेबाज प्रेमिका को ही देख लीजिए।

प्रेमिका की सलवार उठा चेकिंग करने लगा प्रेमी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रेमी और प्रेमिका का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस प्रेमी जोड़े संग जो चीजें होती हैं वह देख आपकी हंसी छूट जाएगी। साथ ही आपको प्रेमिका पर गुस्सा और प्रेमी पर तरस आएगा। वीडियो की शुरुआत एक मार्केट से होती है। यहां प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने आती है। इस दौरान उसके मुंह पर कड़पा बंधा होता है। उसने सलवार सूट पहना होता है।

अब प्रेमी अपनी प्रेमिका से कहता है कि वह अपने मुंह पर बंधा दुपट्टा हटा दे। लेकिन प्रेमिका ऐसा करने को राजी नहीं होती है। वह अपना मुंह प्रेमी को नहीं दिखाती है। इस पर प्रेमी को शक होता है। फिर वह प्रेमिका की सलवार ऊपर कर देखने लगता है। इससे उसका शक और भी यकीन में बदल जाता है। वह प्रेमिका के ब्रेस्ट भी चेक करता है। अब प्रेमिका समझ जाती है कि उसे अपना मुंह दिखाना ही होगा।

कपड़े के अंदर का नजारा देख उड़ गए प्रेमी के तोते

प्रेमिका जैसे ही अपने मुंह पर बंधा दुपट्टा हटाती है प्रेमी के होश उड़ जाते हैं। वह असल में एक लड़की नहीं बल्कि लड़का निकलती है। ये लड़का ही प्रेमिका बनकर सामने वाले को बेवकूफ बना रहा था। अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी एंजल प्रिया वाले स्कैम देखने को मिलते हैं। लेकिन यहां बंदे के साथ रियल लाइफ में भी ऐसा हो गया। अपनी पोल खुल जाने के बाद लड़का कान पकड़ माफी माँगता है। वह विनती करता है कि उसे जाने दिया जाए।

धोखा खाया प्रेमी भी लड़के को जाने देता है। लेकिन जाते-जाते उसे ये हिदायत भी देता है कि दोबारा कभी किसी लड़के को ऐसे बेवकूफ मत बनाना। अब यह पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। लोग वीडियो को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gharkekaleshh नाम के हैंडल शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ghar ke kalesh (@gharkekaleshh)


यदि आपके साथ ऐसा धोखा हो जाए तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

Back to top button