विशेष

पाकिस्तान का इमरान हाशमी है ये बच्चा, लड़कियों को देख करता है ऐसी हरकत, Video देख निकल पड़ेगी हंसी

डांस एक ऐसी कला है जिसमें हर कोई अपने–अपने हिसाब से माहिर होता है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को डांस बड़ा पसंद होता है। जब भी कोई शादी या फंक्शन होता है तो सभी दिल खोलकर इसमें नाचते हैं। लोगों को डांस करना और देखना दोनों पसंद होता है। खासकर बच्चे को हमेशा दिल खोलकर और फुल मस्ती में डांस करते हैं। अक्सर इन बच्चों का डांस बड़ा क्यूट और मासूमियत से भरा होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे का डांस दिखाने जा रहे हैं जो किसी एडल्ट की तरह नाच रहा है। इसे देख लोग कह रहे हैं ये बच्चा तो बड़ा अश्लील है।

बच्चे ने एडल्ट की तरह किया डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी बच्चा बड़ा वायरल हो रहा है। इस बच्चे का डांस देख पब्लिक लोटपोट हो रही है। यह बच्चा एक पार्टी में अपनी हमउम्र लड़की संग डांस कर रहा है। इस दौरान बच्चे के डांस मूव्स और चेहरे के हावभाव किसी बड़े शख्स जैसे होते हैं। वह अपनी हमउम्र बच्ची के साथ ऐसे डांस करता है जैसे कोई बड़ा लड़का किसी डांस बार में प्रेमिका के साथ नाचता है। बच्चे को यह हरकत देख कुछ लोग हंस रहे हैं तो कुछ भड़क रहे हैं।

बच्चों को आमतौर पर नादान, मासूम और क्यूट होना चाहिए। लेकिन यह बच्चा तो बड़ों जैसा शैतान निकला। आजकल इस बच्चे जैसे और भी बच्चे सामने आ रहे हैं। इसके पीछे मां बाप की कमजोर परवरिश, बच्चों की गलत संगत, मोबाइल, सोशल मीडिया और टीवी पर गलत कंटेंट देखना जैसी चीजें जिम्मेदार है। इस बच्चे के केस में भी ऐसा ही कुछ लग रहा है। सोशल मीडिया पर बच्चे की हरकत देख लोग भी ऐसी ही बातें कर रहे हैं।

देखकर भड़के लोग

वैसे बच्चे का यह डांस देख बहुत से लोगों को हंसी भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा “यह इंटरनेट पर मौजूद सबसे मजेदार वीडियो है।” दूसरे ने कहा “बच्चा जब ऐसी हरकत करे तो मां बाप को उसे रोकना चाहिए।” फिर एक कमेंट आता है “बच्चे के मां बाप ने उसको अच्छे संस्कार नहीं दिए हैं। ऐसे ही बच्चे बड़े होकर लड़कियां छड़ते हैं। उन्हें लड़कियों की इज्जत करना सीखना चाहिए।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Bashir (@asim_tweets_)


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर asim_tweets_ नाम के अकाउंट ने साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक बीस लाख से जयद बार देख जा चुका है। वहीं एक लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

Back to top button
?>