राजनीति

राम रहीम ने जेलर को दिया एक लड़की का नंबर, कहा – एक बार इससे मिलवा दो?

नई दिल्लीडेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम साध्वियों से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल  की सजा काट रहे हैं। अब तक सिर्फ अय्याशी की जिंदगी जीने वाले बाबा राम रहीम को जेल कि छोटी सी कोठरी में अपने दिन रात गुजारने पड़ रहे हैं। ऐसे में राम रहीम ने जेल प्रशासन को 10 लोगों को मिलने की ख्वाहिश जताते हुए एक लिस्ट सौंपी हैं। Ram Rahim submits list of visitors.

हनीप्रीत से पहले मिलना चाहते हैं बाबा

लेकिन, राम रहीम ने जो लिस्ट जेल प्रशासन को सौंपी हैं उसमें कोई हैरानी कि बात नहीं है कि उनकी तथाकथित गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत सबसे ऊपर हो। राम रहीम ने सबसे पहले हनीप्रीत फिर अपने बेटे और उसकी पत्नी, दोनों बेटियों और उनके पति से मिलने कि बात कही है। राम रहीम ने डेरा संभालने वाले कुछ अन्य लोगों से भी मिलवाने की बात कही है।

जेल प्रशासन को हनीप्रीत का नंबर देते हुए राम रहीम ने उससे बात करने व मिलने की ख्वाहिश जताई की है। आपको बता दें कि राम रहीम को 25 अगस्त 20 साल जेल कि सजा मिली है। जेल में राम रहीम को अभी केवल 9 दिन हुए हैं और उनकी हालत पागलों जैसे हो गई है। वो रात-रातभर दीवारों से बात करते और दिवाल पर सिर पटकते रहते हैं। इसी वजह से अन्य कैदियों ने जेल में हड़ताल कर रखी है।

हनीप्रीत की तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी  

राम रहीम कि मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसको पकड़ने के लिए हरियाणा, पंजाब समेत कई राज्यों में छापे मार रही है।  राम रहीम के बाद गुरमीत ही डेरे कि सबसे ताकतवर महिला है। 25 अगस्त को जब गुरमीत कोर्ट में पेश होने जा रहे थे उस दौरान हनीप्रीत भी उनके साथ थी।

बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल कि जेल कि सजा सुनाई तो, हनीप्रीत पंचकूला से चॉपर में बैठ गुरमीत के साथ रोहतक की सुनारिया जेल गई थी। जहां से करीब रात 10 बजे जेल वह तीन डेरा प्रेमियों के साथ रोहतक के लिए निकली। लेकिन उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है।

Back to top button