बॉलीवुड

विराट कोहली को देख खुशी से उछल पड़े शाहरुख, कभी लगाया गले तो कभी खींचे गाल, देखें क्यूट Pics

क्रिकेट और बॉलीवुड का संगम अक्सर लोगों को उत्साहित कर देता है। आईपीएल में अक्सर फिल्मी सितारें सिरकत करते नजर आ जाते हैं। फिर कुछ बॉलीवुड स्टार्स तो आईपीएल टीम के मालिक भी हैं। इनमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का नाम सबसे पहले आता है। वह आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स यानि केकेआर के मालिक हैं। हाल ही में जब वह अपनी टीम का मैच देखने पहुंचे तो उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली संग खूब मस्ती की।

विराट संग मस्ती करते दिखे शाहरुख


दरअसल 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आपस में भिड़ी। यह IPL 2023 का 9वां मुकाबला था। इसमें KKR ने पहली पारी खेली और 20 ओवरों में 7 विकेट पर 204 रन चटका लिए। वहीं दूसरी पारी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैदान में उतरी। लेकिन वह 123 रनों पर ही ढेर हो गई। इस तरह KKR ने RCB को बुरी तरह हरा दिया।

KKR की इस जीत का साक्षी उनके मालिक शाहरुख खान भी बने। आईपीएल के इस सीजन में उन्हें पहली बार लाइव मैच में देखा गया। अपनी टीम की जीत से वे बड़े खुश दिखाई दिए। हालांकि इस जीत से ज्यादा उनका अपोजिट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली संग मस्ती करना सबसे बड़ी हाईलाइट रहा। इस दौरान उन्होंने कभी विराट के प्यार से गाल खींचे तो कभी उनके संग ठुमके लगाए।

कभी किया डांस तो कभी खींचे गाल

शाहरुख ने इस दौरान विराट के साथ झूमे जो पठान सॉन्ग पर डांस भी किया। विराट और शाहरुख की ये मस्ती फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। इन दोनों की जुगलबंदी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े वायरल हो रहे हैं। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली बनाम शाहरुख खान को लेकर जंग छिड़ गई थी। दोनों के फैंस एक दूसरे के फेवरेट सितारों पर भद्दी कमेंट कर रहे थे। बहस चल रही थी कि असली किंग कौन है? लेकिन इस वीडियो के बाद इस जंग पर पानी फिर गया।

शाहरुख और विराट के बीच की कैमेस्ट्री को देख साफ पता चलता है कि दोनों आपस में कितने अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख खान के इन दिनों बड़े अच्छे दिन चल रहे हैं। सबसे पहले उनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर बॉलीवुड का सूखा खत्म कर दिया। फिर उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रन से हराकर चार साल बाद मैदान में वापसी की। यह उनकी आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत है।

Back to top button