बॉलीवुड

करीना-दीपिका से भी बड़ा निकला उर्फी जावेद का दिल, किया ऐसा काम जो आज तक नहीं कर पाई कोई हसीना-Video

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया स्टार हैं। वह सभी हीरोइनों में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। पैपाराजी भी उन्हें सबसे ज्यादा कवरेज देते हैं। उनके सुर्खियों में रहने की वजह अधिकतर उनका अजीब ड्रेसिंग सेंस होता है। वह अजीबो गरीब कपड़े पहनने के लिए बदनाम रहती हैं। लोग उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अपने दिल की सुनती हैं और अपनी शर्तों पर लाइफ जीती हैं।

जमाने को दिखा उर्फी जावेद का नया रूप

लेकिन इस बार उर्फी अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि कुछ और कारणों से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिखाया जो आज तक किसी बड़े सेलिब्रिटी जैसे करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा या कैटरीना कैफ तक से नहीं हुआ। जैसा कि आप जानते हैं सोशल मीडिया के इस जमाने में सितारों को फेमस करने में पैपारजी यानि उनकी फोटो क्लिक करने वाली मीडिया का बड़ा हाथ होता है। यह पैपारजी इन सितारों को हर जगह कवर कर फ्री की पब्लिसिटी देते हैं।

आज तक शायद ही ऐसा हुआ हो जब किसी सेलिब्रिटी ने इन पैपाराजी को शुक्रिया कहने के लिए बिना किसी अवसर के कोई अच्छा गिफ्ट दिल से दिया हो। मतलब एक बार शायद शादी पार्टी में इन्हें भी रिटर्न गिफ्ट मिल जाता होगा, लेकिन बस यूं ही दिल से धन्यवाद कहते हुए इन्हें कभी किसी सितरें ने कोई बड़ा या अच्छा गिफ्ट नहीं दिया होगा। अब ये काम सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद ने कर दिखाया है।

पैपाराजी को गिफ्ट में दी स्मार्ट वॉच

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद इन पैपाराजी को स्मार्ट वॉच गिफ्ट में देती दिखाई दी। वह एक झोला भरकर स्मार्ट वाच लाई और इन पैपारजी को देने लगी। इससे वे लोग भी बड़े खुश हुए। इस दौरान हमेशा की तरह उर्फी की ड्रेस आकर्षण का केंद्र रही। उन्होंने पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी। हालांकि लोग उर्फी की ड्रेस को इग्नोर कर उनके इस उदारता की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को उर्फी का यह अंदाज पसंद आ रहा है।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि उर्फी को सोशल मीडिया की रानी बनाने में इन पैपाराजी का सबसे बड़ा हाथ रहा है। वह हर मौके पर उर्फी को कवर कर उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देते थे। शायद यही सोचकर उर्फी ने भी अपनी तरफ से उन्हें कुछ लौटाने का सोचा होगा। इसलिए उन्होंने सभी को स्मार्ट वॉच तोहफे में दे दी। अब उनकी इस उदारता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)


वैसे आपको उर्फी जावेद का यह दानवीर वाला रूप कैसा लगा? अपने विचार कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button