समाचार

दिल्ली पुलिस पर बंदूक तानना गुंडे को पड़ा महंगा, जवान ने निहत्थे चटाई धूल, देखें बहादुरी का Video

पुलिस जवानों को लेकर लोग कई तरह की बातें करते हैं। कोई उन्हें कामचोर निकम्मा कहता है तो कोई उन पर रिश्वत लेने या भ्रष्ट होने का आरोप लगाता है। लेकिन सभी पुलिस वाले एक जैसे नहीं होते हैं। कुछ जनता की सेवा अपनी जान की बाजी लगाकर भी करते हैं। अब दिल्ली पुलिस के इस हेड कांस्टेबल को ही देख लो। इसने बंदूक ताने खड़े अपराधी को अपनी जान दाव पर लगाकर धर दबोचा।

हथियारबंद अपराधी को पुलिस ने बहादुरी से दबोचा

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिस वाला हथियार बंद अपराधी को पकड़ लेता है। मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है। यहां मंगलवार को हेड कांस्टेबल मनोज और देवेंद्र गश्त कर रहे थे। यहां मच्छी चौक, निलोठी के पास उन्हें दो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार दिखे।

पुलिस को देख आरोपी वहां से रफूचक्कर होने लगे। लेकिन हड़बड़ी में उनकी गाड़ी गिर पड़ी। एक आरोपी को हेड कांस्टेबल देवेंद्र ने मौके पर पकड़ लिया जबकि दूसरा भागा तो हेड कांस्टेबल मनोज ने उसे धरदबोचा। यह अपराधी पहले तो मनोज के ऊपर बंदूक तानकर उसे डराने की कोशिश कर रहा था। लेकिन मनोज नहीं डरे और बहादुरी दिखाते हुए उसकी बंदूक छिन ली।

अपराधियों पर दर्ज है गंभीर मामले

मनोज की बहादुरी देख आसपास की पब्लिक भी मैदान में कूद पड़ी। सभी ने अपराधी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों पर हत्या और डकैती के मामले दर्ज हैं। उन्हें पकड़ने के बाद पुलिस ने उनके पास से एक डीसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की।

पुलिस की बहादुरी का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब यह सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। हर कोई पुलिस की बहादुरी की तारीफ कर रहा है। एक शख्स बोला ‘ऐसे बहादुर पुलिस वाले हो तो शहर से अपराध का नामोनिशान मिट जाए।’ दूसरे ने कहा ‘यह पुलिस अपनी जान दाव पर लगाती है ताकि हमारी जान सुरक्षित रहे। इन्हें दिल से सलाम।’

यहां देखें पुलिस की बहादुरी का वीडियो


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया तो शेयर भी करें।

Back to top button