विशेष

इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी हैं फीकी, PHOTOS देख थम जाएंगी निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। उन अभिनेत्रियों के चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में लाखों-करोड़ों में है। आप सभी लोगों ने खूबसूरत अदाओं और बोल्डनेस के लिए अभिनेत्री दिशा पाटनी और नोरा फतेही का नाम तो सुना ही होगा।

इन दोनों ही हसीनाओं की कोई ना कोई तस्वीर अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती है। यह दोनों ही किसी ना किसी वजह से खबरों और सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन आज हम आपको साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं। साउथ की इस अभिनेत्री की अदाओं के चर्चे आम हैं और फिटनेस ऐसी है कि नजरें हटा पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

दरअसल, आज हम आपको साउथ सिनेमा की जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, उनका नाम दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) है, जो अपनी खूबसूरत अदाओं और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

दक्षा नागरकर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने चाहने वालों के बीच अपनी कोई ना कोई तस्वीर साझा करती रहती हैं।

दक्षा नागरकर के द्वारा शेयर की गई हर तस्वीर को फैंस बहुत पसंद करते हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें को देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है।

दक्षा नागरकर तेलुगू फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। उनको फिल्म “Husharu” के लिए जाना जाता है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने लड़कों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी। वह अपनी बेहद ही खूबसूरत अदाओं को दिखाकर हर किसी का दिल चुरा लेती हैं।

आपको बता दें कि दक्षा नागरकर का जन्म मुंबई में हुआ था, परंतु वह हैदराबाद, बेंगलुरु और दिल्ली जैसे कई शहरों में रही हैं। दक्षा की मां एक कॉस्मेटिक कंपनी में काम करती थीं। दक्षा नागरकर अपनी मां के साथ रहती थीं।

दक्षा नागरकर एक डॉक्टर परिवार से ताल्लुक रखती थीं। इसलिए मां अपनी बेटी को कार्डियोलॉजिस्ट बनाना चाहती थीं। लेकिन उनकी किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया।

दक्षा नागरकर ने साल 2014 में फिल्म “एके राव पीके राव” से अपने साउथ में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, जिनमें ‘होरा होरी’, ‘हुशरु’ और ‘जॉम्बी रेड्डी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

दक्षा नागरकर ने साल 2022 में नागा चैतन्य की फिल्म “बंगाराजू” में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। उनकी एंट्री में बवाल मचा दिया था। इसमें भी उनकी अदायगी के लोग दीवाने हो गए थे।

वहीं इन दिनों दक्षा नागरकर रवि तेजा की फिल्म “रावणासुर” को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में रवि तेजा और दक्षा के अलावा मेघा आकाश, अनु इमैनुएल, पुजीता पोन्नादा और फारिया अबदुल्लाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में रवि तेजा वकील का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में सुशांत विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अगर आप दक्षा नागरकर का इंस्टा अकाउंट देखेंगे, तो उनकी प्रोफाइल में एक से बढ़कर एक तस्वीरें आपको देखने को मिलेंगी।

अगर आप दक्षा नागरकर की तस्वीरें देखेंगे तो बॉलीवुड हसीनाओं को भी भूल जाएंगे। दक्षा नागरकर की फिटनेस और अदाएं कमाल की हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Back to top button
?>