अध्यात्म

“50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में…”, शादी को लेकर जया किशोरी ने कही ये बात

जया किशोरी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी देशभर में लोकप्रिय हैं। उनके द्वारा गाए भजनों को खूब पसंद किया जाता है। वहीं सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अक्सर ही जया किशोरी अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

जया किशोरी आज के समय में सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी जानी-मानी शख्सियत बन चुकी हैं। उनकी कथा सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित होती है। टीवी के अलग-अलग चैनलों पर जया किशोरी कथा सुनाती हैं। वहीं लोग भी जया किशोरी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आते हैं।

जया किशोरी अपने वीडियोज में अक्सर युवा की समस्याओं को लेकर बात करती और अपने विचार रखती हुई नजर आती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों जया किशोरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया किशोरी को शादी को लेकर अपने विचार रखते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि लोग वीडियो को खूब शेयर भी करते नजर आ रहे हैं।

जया किशोरी बोलीं- “50-60 साल एक ही कमरे में…”

जया किशोरी ने बेहद कम उम्र में ही अपनी अलग पहचान बनाते हुए काफी ख्याति अर्जित कर ली है। वह अपने मोटिवेशनल स्पीच से लोगों को जीने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। वह प्रेरक प्रसंगों का उदाहरण देकर सकारात्मक ऊर्जा का संचार भी करती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जया किशोरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में जया किशोरी कहती हैं कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वह कहती हैं कि लेकिन आजकल लोगों ने शादी को एक टू डो लिस्ट में शामिल कर लिया है। जया किशोरी का ऐसा कहने का मतलब यह है कि लोग एक उम्र हो जाती है तो शादी कर लेते हैं।

इसके बाद जया किशोरी ने शादी का अर्थ भी समझाया। उन्होंने कहा कि शादी मतलब आपको एक इंसान के साथ आगे के 50-60 एक ही कमरे में रहना है। जया किशोरी कहती हैं कि इस बात को ध्यान में रखकर शादी करनी चाहिए।

यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Sharma (@iamjayakishori)


आपको बता दें कि इस वीडियो को जया किशोरी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 2 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “अति सुंदर वचन, आपने विवाह को लेकर एकदम सटीक बात कही।” वहीं और भी कई यूजर हैं, जिन्होंने जया किशोरी के इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं जया किशोरी

आपको बता दें कि इन दिनों जया किशोरी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए शर्त भी रखी है। जया किशोरी ने कहा है कि अगर उनकी शादी कोलकाता से कहीं बाहर होती है, तो उनकी शर्त है कि उनकी शादी जहां भी होगी, वहां उनके माता-पिता भी शिफ्ट होंगे क्योंकि जया किशोरी अपने माता-पिता से दूर नहीं रह सकती हैं। फिलहाल जया किशोरी का यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Back to top button