बॉलीवुड

कभी बहन के कंधे पर तो कभी माँ के गोद में खेलती नज़र आयी सुहाना खान, उम्र के साथ बढ़ती गई खूबसूरती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनके फैंस देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। बॉलीवुड के “किंग खान” कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज यह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

वर्तमान समय में शाहरुख खान का नाम इंडस्ट्री के सबसे हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होता है। आज इनके जीवन में हर सुख-सुविधाओं की चीजें मौजूद हैं। शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें अपने अभिनय और योग्यता के लिए बहुत से पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। वहीं अगर हम शाहरुख खान के बच्चों की बात करें, तो वह भी इंडस्ट्री में अपने पापा की तरह नाम कमाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान फिल्म “आर्चिज” से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हैं। आज हम आपको शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान के बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी इसका अंदाजा हो जाएगा कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ सुहाना खान और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के बचपन की अनदेखी तस्वीरें

22 मई 2000 को शाहरुख खान और गौरी के घर जन्मी सुहाना खान की उम्र 23 साल की हो चुकी है। सुहाना खान ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी आगे हैं।

वैसे देखा जाए तो शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अभी तक इंडस्ट्री में कोई बड़ा नाम नहीं कमाया है लेकिन इससे पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है। सुहाना खान को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। सुहाना खान के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

सुहाना खान कभी लंदन से अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हैं, तो कभी वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं। जब भी सुहाना खान मुंबई में नजर आती हैं, तो उनके साथ सेल्फी लेने वाले लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

आपको बता दें कि सुहाना खान की पढ़ाई लंदन से ही पूरी हुई है। पढ़ाई के दौरान से ही सुहाना खान काफी पॉपुलर हो गई थीं।

इंटरनेट पर सुहाना खान की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें देखा जा सकता है कि बचपन में वह कैसी दिखती थीं।

सुहाना खान की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है, उसके साथ साथ वह ग्लैमरस होती जा रही हैं।

आपको बता दें कि अपने पापा शाहरुख खान के सुहाना खान बहुत करीब हैं। अक्सर ही सुहाना खान को अपने पापा शाहरुख खान के साथ देखा जाता है। अक्सर सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान के साथ क्रिकेट देखने के लिए भी जाती हैं।

शाहरुख खान दो बेटों आर्यन खान और अबराम खान के भी पिता हैं। अबराम खान अभी छोटे हैं लेकिन आर्यन खान अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

सुहाना खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त होने की वजह से अक्सर उनकी खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

वहीं अगर हम सुहाना खान के डेब्यू फिल्म के बारे में बात करें, तो सुहाना खान बहुत ही जल्द अपने अभिनय करियर की शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म “द आर्चीज” से करेंगी।

इस फिल्म के जरिए अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना करियर शुरू करने वाली हैं।

अपनी पहली फिल्म को लेकर सुहाना खान काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस भी उनकी पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

shahrukh khan and suhana khan shahrukh khan and suhana khan

 

आखिर सुहाना खान की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

shahrukh khan and suhana khan

वैसे आपको सुहाना खान की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button