दिलचस्प

हुस्न की मलिका है शाकिब अल हसन की बीवी, खूबसूरती के आगे फेल है कैटरीना-ऐश्वर्या, देखें सुंदर फोटोज

बॉलीवुड की तरह क्रिकेट की दुनिया में भी अब ग्लैमर कूट-कूटकर सामने आने लगा है। यहां क्रिकेटर्स कि सुंदर बीवियां भी सुर्खियों में हर दम छाई रहती हैं। ये भी सोशल मीडिया पर स्टाइलिश अवतार में नजर आती हैं। इनकी गिनती भी सेलेब्स में होने लगी हैं। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की वाइफ से मिलाने जा रहे हैं जिनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड हीरोइनें भी पानी कम लगती हैं।

हुस्न की परी है इस क्रिकेटर की बीवी

इनसे मिलिए, ये हैं उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir)। यह बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की पत्नी हैं। दोनों ने 12 दिसंबर 2012 को शादी रचाई थी। इस शादी से दोनों की एक बेटी अलयाना हसन आउबरे (Alayna Hasan Aubrey) भी है।

उम्मी अहमद शिशिर पेशे से एक मॉडल और सॉफ्टवेर इंजीनियर हैं। वह बड़े-बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। वह बांग्लादेश के नारायणगंज में पैदा हुई। जब वह 10 साल की थी तो उनकी सौतेली मां को अमेरिका का वीजा लॉटरी के रूप में मिल गया। फिर वह वहां शिफ्ट हो गई।

उम्मी अहमद शिशिर के 5 भाई और एक बहन हैं। उनके पिता ममताज अहमद अग्रणी बैंक में कर्मचारी थे। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर की पहली मुलाकात साल 2010 में इंग्लैंड में हुई थी। यहां शाकीब काउंटी क्रिकेट खेलने आए थे। वहीं शिशिर वेकेशन पर थी।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

शाकिब और शिशिर एक ही होटल में रुके थे। यहां दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। जल्द दोनों में प्यार हो गया। फिर इन्होंने शादी रचा ली। यह कपल सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल रहता है। इन दोनों की सुंदर तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

शाकिब अपनी वाइफ को लेकर बड़े पजेसीव भी हैं। एक बार उन्होंने बीवी के चक्कर में एक बिजनेसमैन के बेटे की पिटाई कर दी थी। बात 2014 की है। भारत और बांग्लादेश का मैच था। यहां एक बिजनेसमैन के बेटे ने शिशिर के साथ बदतमीज़ी कर दी थी। जब शाकिब को इसकी भनक लगी तो वह सुरक्षाकर्मी के साथ बीजनेसमैन के बेटे के पास पहुंचे। फिर उनकी अच्छी खासी ढुलाई कर दी।

शिशिर की सुंदरता की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। वह अभी 34 साल की है। लेकिन इस उम्र में भी 24 की लगती हैं। उनका फिगर और स्किन बेहद आकर्षक है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरों को बार-बार देखना पसंद करते हैं। वैसे आपको शाकिब अल हसन की पत्नी की ये तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button