बॉलीवुड

शादी की 10वीं सालगिरह पर हुई इमोशनल हुई अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, पीट लिया सिर, देखें Video

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो अनुपमा (Anupamaa) टीवी पर काफी अच्छा चल रहा है। इस शो से 45 वर्षीय रूपाली को एक बार फिर बहुत फेम मिली है। रूपाली सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। वह यहां अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पल फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई। लेकिन इस दौरान वह अपने काम में बीजी पति से परेशान दिखीं।

पति से परेशान दिखी रूपाली

रूपाली ने साल 2013 में आश्विन वर्मा (Rupali Ganguly husband Ashwin Verma) से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को शादी के दस साल पहले से जानते थे। आश्विन पहले एड फिल्ममेकर हुआ करते थे। लेकिन अब वह बीजनेसमैन हैं। बीती 6 फरवरी को रूपाली की शादी की 10वीं सालगिरह थी। इस मौके पर वह अपने पति संग केक काटना चाह रही थी, लेकिन उनके पतिदेव लैपटॉप में व्यस्त थे।

रूपाली ने हमेशा कहा है कि उनके पति ने उनका करियर के हर मौड़ पर भरपूर साथ दिया। उनकी दी आजादी और सपोर्ट की वजह से ही वह आज लाइफ में बड़े मुकाम पर पहुंची है। शादी की 10वीं सलगिरह पर रूपाली ने पति संग एक मजेदार रील बनाई। इसमें वह सालगिरह का केक काटती दिखी। लेकिन पति तो लैपटॉप में लगे हुए थे। इससे रूपाली पहले कुछ परेशान हुई, लेकिन फिर किसी तरह उन्होंने पति को केक खिला ही दिया।

शादी की 10वीं सालगिरह पर हुई इमोशनल

इस वीडियो के साठ रूपाली ने कैप्शन में एक प्यारा स नोट भी लगा। उन्होंने कहा “मेरा हमेशा मार्गदर्शन करते रहने के लिए शुक्रिया। मुझे उड़ने के लिए पंख देने के लिए शुक्रिया। इतना कुछ करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। कोई भी पति ऐसा नहीं करता जो तुमने किया। 22 साल पहले मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया। मेरा पति बनने के लिए शुक्रिया। तुम्हारे बिना मैं क्या करती। शादी की सालगिरह मुबारक हो पतिदेव।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


एक इंटरव्यू में रूपाली ने बताया था कि कैसे अनुपमा के बाद वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाती हैं। उन्होंने बताया कि मेरे अनुपमा को इतना समय देने का क्रेडिट पति को ही जाता है। मैं काम कर सकूं इसलिए उन्होंने जल्दी रिटायरमेंट ले लिया। ताकि मेरे शूट पर व्यस्त होने पर वह अपने बेटे रुद्रांश का ख्याल रख सकें।

रूपती बताती हैं कि उन्होंने कभी अपने बेटे को अकेला नहीं छोड़ा। वह बच्चे को नैनी के भरोसे नहीं रखती हैं। इसलिए उनके पति आगे आए और कहा कि अब वह बेटे का ख्याल रखेंगे और तुम करियर पर ध्यान दो। बच्चे की देखरेख के लिए कम से कम एक पेरेंट का होना जरूरी होता है।

Back to top button
?>