समाचार

मैं भगवान को घर से फेंक दूंगी.. रोते हुए बोली महिला, देखें फिर धीरेंद्र शास्त्री ने क्या किया

सोशल मीडिया और धार्मिक चैनलों पर इन दिनों बाबाओं का बड़ा बोलबाला है। हर बाबा अपने-अपने तरीके से भक्तों के दुख-दर्द दूर करने का दावा करता है। इस बीच बागेश्वर धाम बाबा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने अलग अंदाज के लिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इनके दरबार में कई भक्त अपनी फ़रियाद लेकर आते हैं। दावा किया जाता है कि यहां से कोई भी भक्त मायूस होकर नहीं जाता है। बाबा सबकी तकलीफें दूर करने का प्रयास करते हैं।

बीमार भतीजी की अर्जी लेकर बाबा के दरबार आई महिला

जब प्रतिष्ठित डॉक्टर भी कुछ खास बीमारियों वाले मरीज के आगे घुटने टेक देते हैं तो लोग बागेश्वर धाम वाले बाबा की शरण में आते हैं। हाल ही में एक महिला भी अपनी बीमार भतीजी के लिए आई। उसने बाबा के मंच पर भतीजी के लिए अर्जी लगाई। पहले तो वह बिलख-बिलख कर रोने लगी। लेकिन फिर बाबा ने उन्हें शांत किया। महिला ने बाबा को बताया कि उनकी भतीजी अंशिका मानसिक रूप से बीमार रहती है।

उधर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने पर्चा पढ़कर बताया कि महिला आके घर तंत्र भादा का इस्तेमाल किया गया है। इसलिए इनके घर सभी बीमार रहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आज से करीब सात साल पहले यानि 2014 में उनके घर तंत्र विद्या हुई थी। इसका सबसे ज्यादा असर महिला की भतीजी अंशिका को हुआ। वह तीन साल से दिमाग से पीछे चल रही है। धीरेन्द्र शास्त्री ने आशीर्वद देते हुए कहा कि आपकी भतीजी अंशिका पर 8 जनवरी 2024 तक बालाजी की कृपा होगी।

महिला बोली- भगवान की मूर्ति फेंकने वाली थी, लेकिन फिर..

इसके अलावा बाबा ने कुछ उपाय भी बताए। महिला से कहा कि आपको रोज तीन माला जपना होगी। साथ में लहसुन प्याज का सेवन बंद करना होगा। बाबा की बातें सुनकर महिला के दिल में उम्मीद की एक किरण जागी। वह अपने भाई के साथ फिर मंच से चली गई। लेकिन जाते हुए उसने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से कुछ ऐसा कहा जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। महिला ने कहा कि मैंने घर बोला था यदि धाम में मेरी अर्जी नहीं लगी तो वह घर में रखी भगवान की मूर्ति फेंक देंगी।

 

महिला की इस बात पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री बोले कि ऐसा करना गलत है। आप आगे से ऐसा कुछ मत करना। यह सुनकर महिला बाबा की बात मान लेती है। अब बाबा और महिला के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। हर कोई बाबा की तारीफ कर रहा है। बोल रहा है बाबा किसी को भी अपने दरबार से उदास होकर नहीं जाने देते हैं।

यहां सुने बाबा और महिला के बीच हुई बातचीत

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप भी बाबा के धाम में अपनी फ़रियाद लेकर जाना चाहेंगे?

 

Back to top button
?>