समाचार

होटल में चहल की वाइफ धनश्री संग दिखे श्रेयस अय्यर! फैंस ने अफेयर की खबरों को दी हवा, बनाए मीम्स

फेमस होने के जहां कई फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी है। एक पब्लिक पर्सनलिटी होना आसान नहीं होता है। आप जब भी किसी से मिलते हैं तो लोग उसके ईद गिद कहानियां बनाने लगते हैं। अधिकतर एक लड़का और लड़की के मिलने पर उसे लव अफेयर का नाम दे दिया जाता है। इन दिनों ऐसा कुछ क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी झेल रही हैं।

क्या श्रेयस अय्यर से चल रहा धनश्री का अफेयर?

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों धनश्री वर्मा और क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लव अफेयर का बाजार गर्म है। दावा किया जा रहा है कि दोनों इंदौर के एक होटल में साथ नजर आए। हुआ ये कि कुछ दिनों पहले श्रेयस अय्यर अपने दोस्त और क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की शादी में गए थे। यहां युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा भी पति के बिना आई थी। बस यहीं से दोनों के लव अफेयर के चर्चे शुरू हो गए।

इस अफवाह की आग में घी डालने का काम Mufaddal Vohra नाम के ट्विटर अकाउंट की एक ट्वीट ने कर दिया। इन्होंने श्रेयस अय्यर की एक तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में लिखा ‘श्रेयस अय्यर फैंस के साथ इंदौर में’। इस तस्वीर में श्रेयस अय्यर दो लड़कियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक का चेहरा साफ दिख रहा है। दूसरी का चेहरा मोबाइल की वजह से छिप गया है। फैंस दावा कर रहे हैं कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि चहल भैया की बीवी धनश्री वर्मा है।

जल्द ये फोटो सोशयल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस ने श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा के अफेर की अफवाहों (Shreyas Iyer Dhanashree affair rumour) को और हवा दे दी। इस पर ढेर सारे मीम्स बनने लगे। लोग चहल को बेचारा कहने लगे। बोले भाभी उनकी पीठ पीछे ये सब क्या कर रही है। हालांकि कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे किसी का नाम नहीं बिगाड़ना चाहिए। वह आपस में सिर्फ दोस्त भी हो सकते हैं।

देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? काम की बात करें तो श्रेयस अय्यर ने हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में वापसी की थी। लेकिन वह सीरीज के दूसरे और तीसरे टेस्ट में बतौर बल्लेबाज कोई कमाल नहीं दिखा पाए। वहीं धनश्री वर्मा की बात करें तो वह एक डांसर, कोरियोग्राफर और डेन्टिस्ट हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां अपने वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Back to top button