बायोग्राफीसमाचार

OPMYM के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने 5T सचिव वीके पांडियन से की मुलाक़ात, हुई सकारत्मक बातें

सामाजिक सेवा सबसे बड़ी सेवा मानी जाती है। इसे बढ़ावा देने के लिए हर प्रांत में अलग-अलग समूह बने होते हैं। ऐसा ही एक मंच है ओडिशा प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच (Odisha Prantiya Marwari Yuva Manch)  (OPMYM)। यह समूह अपने प्रदेश में सामाजिक सेवा प्रदान करने के लिए जाना जाता है। हाल ही में मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल जी( Naresh Agrawal, OPMYM, President)  और ओडिशा के 5टी सचिव वीके पांडियन (5t secretary vk pandian) की अनौपचारिक मुलाक़ात हुई।

5टी सचिव से मिले मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल

Naresh Agrawal OPMYM President V K pandiyan

दरअसल ओडिशा के 5टी सचिव वीके पांडियन दिनांक 11 मार्च को राउरकेला के बिरसा मुंडा इंटरनेशनल हॉकी स्टेडियम में चल रहे हॉकी खेल का उदघाटन करने आये हुए थे। इसी साल जनवरी माह में ही यह स्टेडियम का लोकार्पण ओडिशा के मुख्यमंत्री श्री नबीन पटनायक के हाथों हुआ था।  इस दौरान 5टी सचिव वीके पांडियन ने कमिश्नर ऑफिस में भी राज्य के कार्यों का निरिक्षण किया। मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल  भी वहां मौजूद थे, ऐसे में उन्होंने 5टी सचिव से मुलाकात कर उन्हें प्रांत में हो रहे सामाजिक सेवा कार्यों की जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने मंच कार्यों के लिए राजधानी भुबनेश्वर में एक एकड़ की जगह मुहैय्या करने की मांग की ।

सेवा कार्यों के लिए मांगी मदद

11 मार्च, शनिवार को हुई इस मुलाकात के दौरान कई जरूरी मुद्दों पर भी बात हुई। मारवाड़ी युवा मंच एक ब्लड बैंक की स्थापना करना चाहता है। इस ब्लड बैंक में प्रदेश के युवा लगातार रक्तदान कर सकेंगे। उनके द्वारा डोनेट इस ब्लड को सरंक्षित किया जाएगा। वहीं जरूरत पड़ने पर उन लोगों को दिया जाएगा जिन्हें सच में इनकी आवश्यकता है। इस तरह कई जाने बचाई जा सकेगी।

 

 

5टी सचिव वीके पांडियन ने इस दौरान मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल की सभी बातें ध्यान से सुनी। उन्होंने उन्हें इन सेवा कार्यों के लिए सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। साथ ही ये उम्मीद जताई कि इस सराहनीय कदम से प्रदेश के लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिल सकेगा।

दोनों की सादगी ने जीता सबका दिल

Naresh Agrawal OPMYM & 5T secretary V K Pandiyan

इस दौरान 5टी सचिव वीके पांडियन और ओडिशा प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल बड़ी ही विनम्रता और आदरभाव से मिले। दोनों एक दूसरे को पूरा मान सम्मान देते नजर आए। दोनों के चेहरे पर लगातार एक मीठी मुस्कान नजर आई। सिर्फ वे दोनों ही नहीं बल्कि वहां मौजूद अन्य सभी लोग भी इस बातचीत से खुश दिखाई दिए। पूरा वातावरण एक सकारात्मक ऊर्जा से भर उठा।

Back to top button