दिलचस्प

दुल्हन ने खुद से की शादी, 24 घंटे बाद ही हो गई परेशान, बोली– अब और सहन नहीं होता, तलाक चाहिए

चलो अब जल्दी से अपने लिए एक अच्छा वकील ढूंढ लो

शादी करना हर किसी का सपना होता है। हर किसी के मन में अपने भावी जीवनसाथी को लेकर एक खास छवि होती है। अधिकतर लोग अपने लिए ऐसे लाइफ पार्टनर की तालाश करते हैं जो काफी हद तक उनके जैसा ही हो। जिसकी पसंद नापसंद और गुण उससे मिलते हो। इस परफेक्ट पार्टनर की तालाश में वह कई साल तलाश में गुजार देता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने किसी और को खोजने की बजाय खुद से ही शादी कर ली।

दुल्हन ने की खुद से शादी

सोफी मोरे (Sofi Maure) 25 साल की हैं। उन्होंने इस साल फरवरी माह में शादी कर ली। खास बात ये रही कि उन्होंने ये शादी खुद से ही की। इस शादी में सभी रस्में भी निभाई गई। सोफी ने अपनी शादी के लिए खुद केक भी बनाया। उन्होंने इस केक की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा “आज मेरी लाइफ का सबसे अहम दिन है। आज मैंने अपने लिए शादी की ड्रेस खरीदी और केक भी बनाया।” सोफी ने अपनी शादी में सफेद रंग की ड्रेस और गोल्ड टीयारा पहना था।

सोफी की खुद से शादी वाली ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हुई। इस देख लोग दो भागों में बंट गए। कुछ लोगों को सोफी का खुद से शादी करने का आइडिया बड़ा पसंद आया। उन्होंने कहा कि ये सबसे बेस्ट है। इसमें कोई झंझट नहीं। वहीं कुछ ने कहा कि सोफी ने ये शादी बस फ्री की पब्लिसिटी और अटेंशन पाने के लिए की है। ये बस एक ड्रामा है। हालांकि खुद से शादी करने के बाद सोफी ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने जो बात बोली वह पढ़कर सबका दिमाग फिर गया।

शादी के 24 घंटे बाद ही हुई परेशान, चाहती है तलाक

सोफी की शादी को बस 24 घंटे ही हुए थे कि उन्होंने अब खुद से तलाक लेने का फैसला ले लिया। उन्होंने कहा कि अब उनसे और सहन नहीं होता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा “अपडेट: मुझे खुद से शादी को एक दिन ही हुआ है। अब मुझ से और सहन नहीं होता है। मुझे लगता है कि अब मुझे खुद से तलाक लेना होगा।” सोफी की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि महिला खुद से शादी करने के बाद भी खुश नहीं है। शादी के 24 घंटे बाद ही वह अपनी शादी तोड़ना चाहती है।

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया “ये तो हद ही हो गई।” दूसरे ने बोला “तुम खुद का ही सामना नहीं कर पाई।” तीसरा बोला “चलो अब जल्दी से अपने लिए एक अच्छा वकील ढूंढ लो।” फिर एक कमेंट आता है “अब ये रिश्ता टूटने के लिए तुम किसे दोष दोगी? शायद खुद को। तुम्हारे अंदर ही कमी है।”

Back to top button