बॉलीवुड

ऐश्वर्या ने मां संग मनाया बर्थडे और नानी पर यूं प्यार बरसाती दिखी आराध्या, देखें चुनिंदा तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन हर किसी की फेवरेट हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन की सुंदरता के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म जगत को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है। इन्होंने हर फिल्म में कुछ नई और बेहतर भूमिकाएँ निभाई हैं। इनके नृत्य कौशल और अभिनय के हुनर ने हर किरदार में एक नई जान डाल दी है। इनके द्वारा निभाए गए किरदार फैंस के मन में अपनी अलग जगह बना लेते हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं ऐश्वर्या राय अपनी मां के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की पूरी कोशिश करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपनी मां वृंदा राय के जन्मदिन पर कुछ खास तस्वीरों को साझा किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन समुद्री जैववैज्ञानिक कृष्णराज राय की बेटी हैं। उनकी मां वृंदा राय एक लेखक हैं। साल 2017 में ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। ऐसे में ऐश्वर्या राय यही कोशिश करती हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा समय अपनी मां वृंदा राय के साथ बिताएं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी मां वृंदा राय का जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा “हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग मॉमी-डोडा। लव यू फॉरएवर एंड बियॉन्ड। गॉड ब्लेस ऑलवेज ऑलवेज ”

इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी मां के साथ एक और तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय ने जो यह तस्वीर शेयर की है, उसमें पीछे ऐश्वर्या राय के दिवंगत पिता की तस्वीर भी नजर आ रही है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने जो आखिरी तस्वीर को साझा किया है, उसमें वह अपनी मां और बेटी के साथ दिख रही हैं।

यह तीनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ऐश्वर्या राय बच्चन की मां को जन्मदिन की ढेरों बधाई देते नजर आए। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह लिखा “ब्यूटीफुल फैमिली।” एक अन्य ने लिखा “आपकी खूबसूरत मां को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।” इसी तरह से और भी कई यूजर्स ने ऐश्वर्या राय की पोस्ट पर अलग-अलग कमेंट किए।

बताते चलें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने 23 मई 2021 को भी अपनी मां का जन्मदिन मनाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर को अपने अधिकारी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी मां, पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ पोज दे रही थीं। ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था “70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं डार्लिंग मॉमी-डोडा। लव यू।”

Throwback picture of Aradhya’s birth day-

Back to top button