बॉलीवुड

पति शोएब संग होली खेलने पर प्रेग्नेंट दीपिका हुईं ट्रोल, तस्वीरें देख ट्रोल बोले- ये हराम है

बीते दिन 8 मार्च को देशभर में होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया गया। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया से जुड़े सितारों ने भी होली बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई। सभी कलाकार रंगो के रंग में डूबे हुए नजर आए। कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को इस त्योहार की शुभकामनाएं दीं। वहीं “ससुराल सिमर का” में काम कर चुकी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने भी जमकर होली खेली।

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जो यूट्यूब पर भी काफी मशहूर हैं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के जीवन में बहुत ही जल्द ढेर सारी खुशियां आने वाली हैं। जी हां, जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। इसी बीच प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ ने भी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ जमकर होली खेली। दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर होली की तस्वीरें भी शेयर की लेकिन यूजर्स उनकी तस्वीरें देखकर भड़क गए और उन्हीं बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

दीपिका कक्कड़ ने होली की तस्वीरें की शेयर

दरअसल टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 7 मार्च 2023 को दो प्यारी तस्वीरों को साझा किया, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक दूसरे को रंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपिका व्हाइट चिकनकारी सूट में बेहद सुंदर लग रही है।

एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों के हाथ में रंग लगा हुआ है और कैमरे की तरफ अपने हाथों को दिखाकर पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि होली के इस मौके पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर होली की यह तस्वीरें शेयर करने के साथ ही यह लिखा “हैप्पी होली आप सबको।”

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

दीपिका कक्कड़ के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और कुछ भड़के यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला। लोगों ने कहा कि “होली की मुबारकबाद दी। शब-ए-बारात की नहीं दी। मुसलमान हो ना आप दोनों!” कुछ लोग कह रहे हैं कि “आप लोग कैसे मुसलमान हो, शब-ए-बारात में होली मना रहे हो।”

इतना ही नहीं बल्कि एक ने तो यह भी कहा कि “ये हराम है, आप भूल गए कि आज शब-ए-बरात है। अल्लाह हिदायत दे।” एक अन्य ने लिखा कि, एक यूजर ने शोएब को टैग करते हुए यह कहा कि “ये बुरी बात है, इस्लाम में ये जायज नहीं, या तो इस पार या उस पार हो जाओ भाई।” एक और यूजर ने यह लिखा कि “अल्लाहमदुल्लाह कहते जुबान नहीं थकती आप दोनों की और होली की विश कर रहे हो, इस्लाम में यह एकदम वर्जित है।”

एक और यूजर ने यह लिखा कि “तुम सब अपने गुनाहों की माफी मांगो। आज शब-ए-बारात है, क्या पता माफी मिल जाए।” हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो दीपिका कक्कड़ का पक्ष लेते हुए नजर आए। कई लोगों ने दीपिका का पक्ष लेते हुए यह कहा कि “होली एंजॉय कीजिए और इन जजमेंटल लोगों पर ध्यान मत दीजिए।”

Back to top button
?>