बॉलीवुड

35 साल की उम्र में श्रद्धा आर्या बनी नेवी अफसर के बेटे की मां! बेबी संग शेयर की तस्वीर

श्रद्धा आर्या टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। श्रद्धा आर्या ने टीवी का मशहूर धारावाहिक “कुंडली भाग्य” में प्रीता अरोरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। यह अपनी बेहतरीन अदायगी से लोगों का दिल जीतने में सफल हुई हैं।

श्रद्धा आर्या बीते कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने साल 2021 में नेवी अफसर राहुल नागल से शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी।

वहीं शादी के बाद श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल के साथ बेहद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।

इसी बीच ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के घर-आंगन में किलकारी गूंजी है। जी हां, 35 साल की उम्र में श्रद्धा आर्या ने बच्चे को जन्म दिया है।

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की बच्चे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके प्रशंसक और सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री को मां बनने पर खूब बधाई और शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

लेकिन रुकिए, आपको यह बता दें कि श्रद्धा आर्या के साथ असल जिंदगी में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं कि पूरी बात क्या है।

श्रद्धा आर्या बनीं मां!

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है। अभिनेत्री ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं। अगर आप पहली तस्वीर को देखेंगे, तो उसमें वह बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही धारावाहिक “कुंडली भाग्य” के सह कलाकार शक्ति अरोड़ा भी श्रद्धा आर्या के साथ इस तस्वीर में दिख रहे हैं और दोनों बच्चे के साथ पोज देते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा आर्या के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि अभिनेत्री असल जिंदगी में मां बन गई हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में एक बेबी का स्वागत किया है। परंतु आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या असल जिंदगी में मां नहीं बनी हैं बल्कि वह अपने शो “कुंडली भाग्य” में मां बनी हैं।

फैंस के साथ इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है “Luthra’s।” सोशल मीडिया पर उनकी बच्चे के साथ की यह तस्वीरें फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्ट शेयर की है, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “अब शुरू होगी दो बहनों की कहानी जो हर सीरियल में होता है।” वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है “ऐसा लग रहा है यह रियल में कपल है और यह इनका बच्चा है।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “कितने प्यारे मॉम और डैडी।”

Back to top button