बॉलीवुड

जब अभिषेक के फोन से प्रियंका चोपड़ा ने इस एक्ट्रेस को किया मैसेज, लिखा- मैं तुम्हें याद करता हूं

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री रानी मुखर्जी कभी रिश्ते में थे. दोनों ने कभी एक दूजे को डेट किया था. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘युवा’ और ‘बंटी और बबली’ के सेट पर हुई थी. इन फिल्मों में दोनों कलाकारों ने साथ में काम किया था. फिल्म ‘बंटी और बबली’ काफी सफल रही थी.

चाहे बाद में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी की हो और रानी की शादी आदित्य चोपड़ा से हुई हो हालांकि कभी रानी और अभिषेक का रिश्ता सुर्ख़ियों में था. दोनों की प्रेम कहानी से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दोनों के मजे लिए थे.

एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के साथ एक मजाक किया था. उन्होंने अभिषेक के फोन से रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया था. अभिषेक के फोन से रानी को जो मैसेज मिला था उसने रानी को भी हैरान कर दिया था. इसके बाद उन्होंने भी अभिषेक को मैसेज किया था. आइए विस्तार से जानते है कि आखिर हुआ क्या था.

जो किस्सा हम आपको सुना रहे है वो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुद सुनाया था. एक बार प्रियंका मशहूर अभिनेत्री सिमी गिरेवाल के शो पर पहुंची थी. साल 2006 में उन्होंने सिमी के शो में शिरकत की थी. तब सिमी से बातचीत में प्रियंका ने इस मजेदार किस्से का जिक्र किया था.

सिमी ने प्रियंका से इस किस्से के बारे में सवाल किया था तो प्रियंका आने बताया था कि उन्होंने अभिषेक के साथ प्रेंक किया था. प्रियंका ने कहा था कि, ”अभिषेक बच्चन ने इस प्रेंक की शुरुआत की थी. मैं अभिषेक और रितेश एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

इसी दौरान अभिषेक मेरे पास आकर बैठ गए. वहीं मेरा मोबाइल रखा था. अभिषेक ने काफी देर तक मेरा मोबाइल छुपाए रखा. हालांकि बाद में जब वे उठे तो मोबाइल मिल गया”. इसके बाद प्रियंका ने अभिषेक संग प्रेंक किया था. उन्होंने कहा था कि, ”इसके बाद मुझे भी प्रेंक करने का मौका मिला”.

प्रियंका ने आगे कहा कि, ”अभिषेक अपना मोबाइल छोड़कर दूर चले गए. इसके बाद मैंने अभिषेक के मोबाइल से रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया. मैसेज में लिखा कि तुम कहां थीं…मैं तुम्हें याद करता हूं…क्या तुम मिलना चाहती हो (where have you been, i Miss you, do you wanna meet?)”. फिर रानी ने मैसेज किया था कि, ”क्या हुआ एबी”.

बता दें कि फिल्म ‘बंटी और बबली’ में रानी और अभिषेक की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दूसरी ओर दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी. दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी होने लगे थे. हालांकि यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. जल्द ही दोनों कलाकारों ने ब्रेकअप कर लिया था.

Back to top button