बॉलीवुड

उम्र हो गई 45 साल के पार, लेकिन अब तक कुंवारी है ये 6 एक्ट्रेस, 2 तो बन चुकी है बिन शादी के मां

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी की उम्र बीत जाने के बाद भी अब तक अपना घर नहीं बसाया है. कई हसीनाओं की उम्र 45 साल के पार हो चुकी हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की 6 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है और उनकी उम्र 45 साल के पार हो चुकी हैं.

साक्षी तंवर

sakshi tanwar

साक्षी तंवर टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘बालिका वधू’ में काम किया है. जिनसे वे काफी लोकप्रिय हुई थी. वहीं साक्षी आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में भी नजर आ चुकी हैं.

sakshi tanwa

साक्षी तंवर 50 साल की हो चुकी हैं हालांकि इस उम्र में भी वे कुंवारी हैं. अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. लेकिन वे एक बेटी की मां हैं. उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था. वे उसी के साथ रहती हैं. उनकी बेटी का नाम दित्या है. साक्षी 45 साल की उम्र में मां बनी थी.

अमीषा पटेल

ameesha patel

अमीषा पटेल ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह ऋतिक की भी पहली फिल्म थी. दोनों की इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी. इसके बाद अमीषा पटेल को सनी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ में भी देखा गया था.

ameesha patel

अमीषा पटेल इन दिनों ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में है. वहीं उनके निजी जीवन की बात करें तो वे अब तक कुंवारी हैं. उनकी उम्र 46 साल हो चुकी हैं.

तब्बू

tabu

तब्बू हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड में वे 3 दशक से ज्यादा समय से काम कर रही हैं. तब्बू ने अपने लंबे करियर में अब तक कई फिल्मों में काम किया है. तब्बू अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही है लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

tabu

तब्बू की उम्र की बात करें तो तब्बू 52 साल की हो चुकी हैं. हालांकि वे अब तक कुंवारी हैं. तब्बू बता चुकी है कि उन्हें शादी के लिए अब तक कोई परफेक्ट साथी नहीं मिला है.

नगमा

nagma

नगमा बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ ही नेत्री भी हैं. बता दें कि वे फिलहाल कांग्रेस पार्टी की नेत्री हैं. नगमा ने 16-17 साल की छोटी उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी पहली फिल्म साल 1990 में आई थी जो कि बागी: ए रिबेल फॉर लव थी.

Nagma

नगमा का रिश्ता भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा था. इसके बाद उनका नाम भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सौरव गांगुली से भी जुड़ा था. लेकिन यह रिश्ता भी नाकाम रहा. 48 साल की हो चुकी नगमा अब तक कुंवारी हैं. बता दें कि सालों पहले वे एक्टिंग भी छोड़ चुकी हैं.

सुष्मिता सेन

हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही सुष्मिता सेन लोकप्रिय हो चुकी थीं. उन्होंने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था. इसके बाद सुष्मिता की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी. सुष्मिता के कई अफेयर रहे हैं लेकिन 47 साल की उम्र में भी वे कुंवारी हैं. हालांकि वे दो बेटियों रिनी सेन और अलीशा सेन की मां है. उन्होंने दोनों को गोद लिया था.

अनु अग्रवाल

अभिनेत्री अनु अग्रवाल का नाम भी इस सूची में शामिल है. ‘आशिकी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अनु अग्रवाल की उम्र 54 साल हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है.

Back to top button