बॉलीवुड

7 महीन पहले आदिल से कोर्ट मैरिज और निकाह कर चुकी थी राखी सावंत, अब कहा- मैं बहुत परेशान हूं..’

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री राखी सावंत की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग निकाह कर लिया है. अभिनेत्री ने आदिल से कोर्ट मैरिज की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है.

आदिल और राखी ने हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है. अपनी शादी की एक तस्वीर खुद राखी ने बुधवार, 11 जनवरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की थी. हालांकि अब खबर आ रही है कि राखी और आदिल की शादी साल 2022 में ही हो चुकी है. दोनों की शादी को सात माह हो चुके हैं.

राखी और आदिल ने जुलाई 2022 में ही शादी कर ली थी. लेकिन राखी ने अब शादी का खुलासा तस्वीरें साझा करके किया है. इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करने के बाद उन्होंने इंस्टा पर शादी से जुड़ी और भी तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में राखी सफ़ेद और गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. वहीं आदिल को आप डेनिम और काले रंग की शर्ट में देख सकते हैं.

राखी ने हाल ही में एक समाचार चौनल से बातचीत में खुलासा किया कि वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल से जुलाई 2022 में शादी कर चुकी थी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अब क्यों अपनी शादी का खुलासा किया. ऐसा करने के लिए उन्हें आदिल दुर्रानी ने कहा था.

राखी ने बताया कि साल 2022 में उन्होंने आदिल से कोर्ट मैरिज और निकाह किया था. राखी से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो ‘ड्रामा क्वीन’ ने कहा कि, हां मैंने और आदिल ने शादी कर ली है. हमने 2 जुलाई 2022 को शादी की थी. कोर्ट मैसेज के साथ हमने निकाह सेरेमनी भी की थी. मगर आदिल ने मुझे इस शादी को उजागर करने से रोका था और इसीलिए मैंने पिछले सात महीने से इसे राज ही रखा. उन्हें लगा कि अगर हमारी शादी के बारे में लोगों को पता चल गया तो अपनी बहन के लिए लड़का ढूंढ़ना मुश्किल हो जाएगा. आदिल को लगता है कि अगर तुम राखी सावंत के साथ जुड़ोगे तो तुमने बदनामी ली है.

राखी ने आगे पूर्व पति रितेश को लेकर कहा कि, रितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल थी. मैंने बिग बॉस में रहते हुए काफी कुछ सीखा. अगर मैं उसके साथ बिग बॉस में नहीं गई होती तो मैं कभी सच नहीं जान पाती. मेरी शादी उनके साथ लीगल थी मगर उन्होंने पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था तो मैंने उन्हें छोड़ने का फैसला लिया.

rakhi sawant

रितेश से अलग होने के बाद मैं डिप्रेशन से जूझ रही थीं. मगर जब आदिल मेरी जिंदगी में आए तो लाइफ सेटल सी लगी. आदिल ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था और मैं इस मौके के लिए इंतजार नहीं करना चाहती थी. इसीलिए पिछले साल ही शादी कर ली. आदिल के परिवार ने मुझे अभी तक बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है. मैं मां बनना चाहती हूं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाना चाहती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


राखी से साक्षात्कार में सवाल किया गया कि, ”क्या कपल के बीच सब कुछ ठीक है?”. इस पर उन्होंने कहा कि, ”जब मैं हाल ही में बिग बॉस मराठी 4 में बंद थी तब बहुत कुछ हुआ. सही समय आने पर मैं इस बारे में बात करूंगी. इस समय, मैं केवल अपनी शादी को बचाना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि दुनिया को पता चले कि मैंने आदिल से शादी की है. मैं बहुत परेशान हूं इसलिए लोगों के सामने मेरी शादी आना जरूरी है”.

Back to top button
?>