बॉलीवुडविशेष

बेटी के दूसरे जन्मदिन पर विराट-अनुष्का ने लुटाया प्यार, दोनों ने शेयर की वामिका संग ख़ास तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज और हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की लाड़ली वामिका कोहली दो साल की हो गई हैं. अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था. इस लोकप्रिय कपल की बेटी आज (11 जनवरी) दो साल की हो गई हैं.

बेटी के जन्मदिन के ख़ास मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक बेहद प्यारी सी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. वामिका के साथ अनुष्का मस्ती के मूड में देखी जा सकती है. इंस्टाग्राम पर मां-बेटी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुष्का अपनी लाड़ली के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है कि, ”दो साल पहले मेरा दिल खुला हुआ था”. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही इस पर मशहूर हस्तियां भी कमेंट्स कर रही हैं. इस पोस्ट पर विराट कोहली का भी कमेंट आया है. विराट ने पांच हार्ट इमोजी कमेंट किए है. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने एक हार्ट इमोजी बनाया है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”सबसे प्यारे छोटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का और वामिका की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 4 घंटों में 21 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने दो हार्ट इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी हैप्पी 2 वामिका! बहुत सारा प्यार”. टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री गौहर खान ने एक हार्ट इमोजी के साथ लिखा कि, ”भगवान भला करें”. गायिका नीति मोहन ने गवब्बारे और हार्ट इमोजी के साथ लिखा कि, ”दूसरा जन्मदिन मुबारक हो वामिका. बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद”.

अनुष्का की पोस्ट पर उनकी ननद और विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा का भी कमेंट आया है. उन्होंने अपनी भतीजी के जन्मदिन पर कमेंट में लिखा कि, ”लव यू बेबी हैप्पीएस्ट बर्थडे ”. अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने हार्ट इमोजी कमेंट किए. सेलेब्स के साथ ही अनुष्का की पोस्ट पर ढेरों यूजर्स ने भी प्यार बरसाया है.

विराट ने भी वामिका संग शेयर की ख़ास तस्वीर

अपनी लाड़ली के जन्मदिन पर विराट ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इसमें विराट वामिका संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि, ”मेरे दिल की धड़कन 2 है”. इस पर पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हमारी नन्ही परी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद… जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Back to top button