बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड आदिल से राखी सावंत ने गुपचुप रचाई शादी, कोर्ट मैरिज की फोटो वायरल, पेपर्स पर किए साइन

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचा ली है. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने गुपचुप तरीके से शादी की है. बता दें राखी के पति आदिल एक बिजनेसमैन हैं. दोनों बीते कुछ महीनों से एक दूजे को डेट कर रहे थे.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने कोर्ट मैरिज की है. राखी ने शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. राखी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों के गले में माला नजर आ रही हैं. वहीं दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज के सर्टिफिकेट को पकड़ा हुआ है.

rakhi sawant and aadil durrani

कुछ महीनों की डेटिंग के बाद आखिरकार अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों ही इस रिश्ते और इस शादी से बेहद खुश है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स इस नवविवाहित कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

rakhi sawant

राखी और आदिल एक दूसरे को कई महीनों से डेट कर रहे थे. दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपना रिश्ता छिपाया नहीं था. दोनों अक्सर अपने रिश्ते से सुर्खियां बटोरते रहते थे. दोनों दुनिया के सामने अपने प्यार को खुलकर स्वीकार करते थे और एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया करते हैं.

कुछ महीनों की डेटिंग के बाद राखी और आदिल ने अपने रिश्ते को शादी करके नया नाम दे दिया है. दोनों अब प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन चुके हैं. शादी की वायरल होती तस्वीर में राखी सफ़ेद और गुलाबी रंग के शरारा में नजर आ रही हैं. उनके गले में वर माला है. वहीं आदिल डेनिम के साथ काले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं. उनके गले में भी माला है.

राखी-आदिल ने शादी के कागजात पर किए साइन

दोनों ने अपनी शादी का सबूत भी लोगों को दिया है. दोनों ने शादी का प्रमाणपत्र बताया है. वायरल तस्वीर में दोनों ने शादी का प्रमाणपत्र पकड़ रखा है. इसके अलावा दोनों की एक अन्य तस्वीर भी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों बैठे हुए हैं और शादी से संबंधित कागजात पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं.

आदिल-राखी के बीच उम्र में 6 साल का अंतर

rakhi sawant and adil durrani

राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. राखी 44 साल की हो चुकी हैं. वहीं उनके पति आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं. आदिल की उम्र फिलहाल करीब 38 साल है.

राखी सावंत की दूसरी शादी

rakhi sawant

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने रितेश नाम के शख्स से शादी की थी. राखी ने रितेश का परिचय बिग बॉस में कराया था. राखी के पूर्व पति बिग बॉस में नजर आ चुके थे. दोनों की शादी गुपचुप हुई थी हालांकि बिग बॉस के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था.

Back to top button
?>