बॉलीवुड

पति को छोड़ चुकी मलाइका अरोरा ने सभी पतियों को दी एक ख़ास सलाह, कहा- अगर आपकी पत्नी घर पर है तो

अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोरा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई है. अपने बयानों, अपनी तस्वीरों और अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका फिलहाल अपने एक बयान से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है. आइए जानते है कि उन्होंने क्या कुछ कहा है.

malaika arora

इन दिनों मलाइका अरोरा अपने शो से भी फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ नाम का उनका शो दिसंबर 2022 में शुरू हुआ था. इसमें मलाइका का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस शो पर उन्होंने कई खुलासे किए है. उन्होंने शादी, तलाक, अर्जुन संग रिश्ते आदि को लेकर बात की.

malaika arora

अपने शो के अलावा फिलहाल मलाइका एक अन्य बयान से सुर्ख़ियों में है. हाल ही में उन्होंने यंग इंडियंस की सातवीं नेशनल समिट ‘टेक प्राइइ 2023’ में हिस्सा लिया. जहां उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जो कि अब काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

malaika arora

मलाइका ने ‘टेक प्राइइ 2023’ में सभी पतियों को एक नसीहत दी है. इशारों-इशारों में अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की तारीफ़ भी की है. जानते है कि उन्होंने क्या कहा है. अभिनेत्री ने यंग इंडियंस की सातवीं नेशनल समिट ‘टेक प्राइइ 2023’ में कहा कि, ”मैं यहां पर मौजूद सभी पुरुषों से कहना चाहती हूं कि अगर आपकी वाइफ यहां आपके साथ हैं या फिर घर पर आपका इंतजार कर रही हैं तो आप उनके पास जाइए.

49 साल की मलाइका अरोरा ने आगे कहा है कि, उन्हें पूरा सम्मान दीजिए क्योंकि आपकी वाइफ की आपकी लाइफ में काफी ज्यादा अहमियत है. अगर आपकी वाइफ खुश हैं तो वो आपकी लाइफ को बेहतर बनाने में हर तरह से आपकी मदद करेंगी”.

अरबाज खान से की थी शादी, 19 साल बाद लिया तलाक

malaika

मलाइका अरोरा अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही हैं. साल 1998 में मलाइका ने अभिनेता अरबाज खाना से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने. हालांकि मलाइका और अरबाज का 19 साल पुराना रिश्ता साल 2017 में खत्म हो गया था. दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद अर्चना की कस्टडी मलाइका को मिली थी. मलाइका अपने बेटे के साथ रहती हैं.

अब 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

malaika arora

मलाइका अरोरा का नाम लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है. तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं हालांकि कहा जाता है कि तलाक के पहले ही मलाइका अर्जुन को डेट करने लगी थी और इसी वजह से उन्होंने अरबाज से तलाक लिया था.

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को पांच साल से ज्यादा समय हो गया है. दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. क्योंकि दोनों की उम्र में बड़ा अंतर है. अर्जुन से मलाइका 12 साल बड़ी है. हालांकि इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता. फैंस अब जल्द से जल्द इस जोड़ी को विवाह बंधन में बंधते हुए देख सकते हैं.

Back to top button