विशेष

अचानक बच्चे के सामने आ गया कोबरा, फिर बच्चे ने जो किया उसे देखकर हो जाएंगे हैरान – देखें

नई दिल्ली – कोबरा के बारे में कहा जाता है कि वह कई सांपों को एक साथ निगलने की क्षमता रखता है। लेकिन क्या हो जब उसका सामना किसी शरारती बच्चे से हो पड़ जाए। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है। जहां एक बच्चे के कोबरा को ऐसा मजा चखाया कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसमें साफ दिख रहा है कि एक कोबरा को कैसे इन बच्चों ने एक छोटे-मोटे जीव जैसे ही हाथ से पकड़कर उसके साथ खेल रहे हैं। Cobra attacks on child, viral video.

बच्चों ने किंग कोबरा का किया बुरा हाल

इस वीडियो में बच्चें किंग कोबरा की पूंछ को पकड़कर घुमाते दिख रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो कहा का है इसके बारे में अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। लेकिन यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को एक न्यूज वेबसाइट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। जो अपलोड किये जाने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को अभी तक 2,916,475 लोग देख चुके हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो कितना वायरल हो रहा है। 2,916,475 व्यू के अलावा, इस वीडियो को करीब 3 हजार लोग शेयर भी कर चुके हैं। वैसे तो आपने ऐसे कई वीडियों देखें होंगे लेकिन यह वीडियो बाकी वीडियो से काफी अलग है।

खुब वायरल हो रहा है ये वीडियो

कोबरा को सबसे जहरीला और खतरनाक माना जाता है। लेकिन ये बच्चे इस कोबरा के साथ जैसे खेल रहे हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे ये किसी खिलौने से खेल रहे हो। वाकई में जब किसी का सामना शरारती बच्चों से हो जाए, तो उसकी खैर नहीं हो सकती। ऐसा ही नजारा इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। बच्चों ने कोबरा को ऐसा मजा चखाया कि कोई भी हैरान रह जाए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है। इसमें साफ दिख रहा है कि एक कोबरा को कैसे इन बच्चों ने एक छोटे-मोटे जीव जैसे ही हाथ से पकड़कर उसके साथ खेल रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को 2,916,475 लोग देख चुके हैं और इस वीडियो को करीब 3 हजार लोग शेयर भी कर चुके हैं।

 

देखें वीडियो –

Back to top button