बॉलीवुड

58 करोड़ के महल जैसे घर में ठाठ-बाट से रहते हैं शाहिद और मीरा, देखें कपल के आशियाने की तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर एक लग्जरी जीवन जीते हैं. बॉलीवुड में करीब 20 साल से काम कर रहे शाहिद कपूर ने अच्छी खासी शोहरत के साथ ही अच्छी दौलत भी कमाई है. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

shahid kapoor and mira rajput

शाहिद बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं. शाहिद कई महंगी संपत्तियों के मालिक हैं. इनमें सबसे खूसूरत और ख़ास उनका घर है जिसमें वे अपनी पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों जैन कपूर एवं मीशा कपूर के साथ रहते हैं. आइए आपको शाहिद और मीरा के घर की सैर कराते हैं.

shahid kapoor mira rajput

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बीते दिनों एक बेहद आलीशान घर खरीदा था. दोनों का मुंबई में सी-फेसिंग वाला खूबसूरत घर है. इसे शाहिद ने हाल ही में खरीदा था. अपने घर में रोमांटिक होकर शाहिद और मीरा भी तस्वीरें खिंचवाने से पीछे नहीं रहते हैं.

शाहिद के इस घर की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. शाहिद और मीरा के इस सी फेसिंग वाले घर की कीमत 58 करोड़ रुपये है.

शाहिद के इस घर की बालकनी से बाहर का नजारा बेहद मनमोहक नजर आता है. शाहिद विक्ट्री साइन के साथ नजर आ रहे हैं.

शाहिद और मीरा का यह बेशकीमती आशियाना बेहद खूबसूरत है. उनके घर की कई तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल है.

शाहिद और मीरा के घर में सफ़ेद रंग देखने को मिलता है. मीरा अक्सर अपने इस खूबसूरत घर के भीतर से तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वहीं शाहिद ने भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

शाहिद और मीरा ने अपने घर में हरियाली को भी जगह दी है. मीरा की इस खूबसूरत तस्वीर में इसे आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं.

इस तस्वीर में आप शाहिद की पत्नी मीरा को कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं. इस तस्वीर में गुलाबी रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही मीरा फोन चला रही हैं.

एक नजर मीरा के घर के किचन पर भी डाल लेते हैं. इस तस्वीर में मीरा घर के किचन में नजर आ रही हैं. वे खाने के लिए कुछ पका रही हैं.

बता दें कि मीरा और राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के समय मीरा जहां 21 साल की थी तो वहीं शाहिद की उम्र तब 34 साल थी. शाहिद पत्नी से 13 साल बड़े हैं.

शादी के बाद शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता बने. दोनों अपने इस घर में अपने दोनों बच्चों संग एक खुशाल जीवन बिता रहे हैं.

Back to top button