बॉलीवुड

कौन है अक्षय के बेटे संग नजर आ रही यह लड़की ? इसकी खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग, देखें तस्वीरें

सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार एक चर्चित स्टारकिड है. आरव कुमार अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल ही में वे एयरपोर्ट पर नजर आए थे. अक्षय के बेटे आरव कद काठी में बिलकुल उन्हीं की तरह लगते हैं.

कई लोग आरव को देखने के बाद उनकी तुलना उनके नाना और हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से भी करते हैं. फिलहाल आरव अपनी कुछ तस्वीरों के कारण चर्चा में है जिनमें वे एक लड़की संग देखने को मिल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर आरव की एक लड़की के साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. बता दें कि इस लड़की के साथ आरव का रिश्ता बेहद ख़ास है. इस लड़की का नामा नाओमिका सरन है. नाओमिका बेहद खूबसूरत है. आइए जानते है कि नाओमिका कौन है.

naomika saran

आरव और नाओमिका का रिश्ता भाई-बहन का है. नाओमिका ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन और अभिनेत्री रिंकी खन्ना की बेटी हैं. नाओमिका की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

naomika saran

बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है. आरव ट्विंकल के बेटे है और नाओमिका रिंकी की बेटी है.

रिंकी की शादी साल 2003 में समीर सरन से हुई थी. समीर और रिंकी शादी के बाद एक बेटी नाओमिका के माता-पिता बने थे. नाओमिका का जन्म 19 अक्टूबर 2004 को हुआ था. नाओमिका 18 साल की हो चुकी हैं.

naomika saran

खूबसूरती के मामले में नाओमिका कई मशहूर अदाकाराओं को कड़ी टक्कर देती है. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आपको नाओमिका की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगी.

naomika saran

ट्विंकल और अक्षय कुमार की भांजी नाओमिका की खूबसूरती हर किसी को हैरान कर देती है. नाओमिका अपने ग्लैमरस लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

आरव और नाओमिका की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर सभी खूब प्यार बरसा रहे हैं. नाओमिका अभी महज 18 साल की है हालांकि वे खूबसूरती और लुक्स के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह नजर आती हैं.

बता दें कि नओमिका का खुद का इंस्टाग्राम एकाउंट भी है. वे इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय पाई जाती है. उनका इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. अक्सर वे अपनी खूबसीरत तस्वीरें लोगों के साथ साझा करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार और ट्विंकल की भांजी नाओमिका को 17 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे 949 लोगों को फॉलो करती है. अब तक नाओमिका इंस्टा से 27 पोस्ट कर चुकी है. हाल ही में इंस्टा से आरव संग उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की थी.

नाओमिका अपने हर एक अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती है. उनकी तस्वीरों पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आते हैं. उनकी तस्वीरों को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं. वे वेस्टर्न और इंडियन हर परिधान में खूबसूरत लगती हैं.

=

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी 18 वर्षीय नाओमिका पढ़ाई में व्यस्त है. लेकिन लोगों का मानना है कि अपनी मां और मौसी की तरह नाओमिका भी बॉलीवुड में काम कर सकती है. उनकी खूबसूरती इसका सबसे बड़ा कारण है.

Back to top button