बॉलीवुड

दूसरी शादी के कुछ महीने बाद इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने खोला पति का राज, फोटो शेयर कर कहा- मेरा जीवन तो

दक्षिण भारत की अभिनेत्री महालक्ष्मी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं वे अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बता दें कि अभिनेत्री महालक्ष्मी ने एक नहीं बल्कि दो शादी की है. पहली शादी असफल होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी.

महालक्ष्मी दक्षिण भारत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने चार माह पहले ही दूसरी शादी की थी. उनके पति का नाम रविंद्र चंद्रशेखरन (Ravindar chandrasekaran) है. उनके पति रविंद्र चंद्रशेखरन दक्षिण के फिल्म निर्माता हैं. दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती है.

महालक्ष्मी और रविंद्र की शादी को चार माह का समय हो चुका है. दोनों साथ में खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. इसी बीच अभिनेत्री ने बताया है कि आखिर शादी के चार माह बाद अब उनका जीवन कैसा है. अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा कर इंस्टाग्राम पर अपना हाल सुनाया है.

महालक्ष्मी ने रविंद्र संग एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में साझा की है. इस तस्वीर में महालक्ष्मी और उनके पति दोनों काले रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”जीवन सुंदर है और आप भी @ravindarchandrasekaran”.

महालक्ष्मी की इस पोस्ट पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दोनों की तस्वीर को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं संतुष्ट महसूस कर रहा हूं, आप लोग जीवन की शांतिपूर्ण स्थिति में हैं…विशेष रूप से महालक्ष्मी के लिए खुश हूं…इंसान गलतियां करते हैं, हम रोबोट नहीं हैं…लेकिन हर कोई दूसरे मौके का हकदार है…भगवान ने आपको सुंदर जीवन दिया है”.

mahalakshmi

एक यूजर ने लिखा है कि, ”सुपर सर और मैडम”. एक ने लिखा कि, ”आप पर बहुत गर्व है”. एक ने कमेंट किया कि, ”आप दोनों साथ में बहुत सुंदर लग रहे हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने महालक्ष्मी और रविंद्र की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप हमेशा एक बहुत ही खूबसूरत महिला रही हैं. जो चीज मुझे आपकी ओर खींचती है वह है आपकी सच्चाई और अच्छाई. आज की दुनिया में एक दुर्लभता. भगवान आपको और आपके परिवार को हमेशा अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और प्रचुरता प्रदान करें”.

बताया जाता है कि रविंद्र और महालक्ष्मी की पहली मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूजे के करीब आने लगे. डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था और चार माह पहले दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

महालक्ष्मी साउथ की टीवी एक्ट्रेस, रविंद्र ने किया कई फिल्मों का निर्माण

रविंद्र दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई फिल्मों के लिए बतौर निर्माता काम कर चुके हैं वहीं महालक्ष्मी ने साउथ की टीवी अभिनेत्री के रूप में ‘ऑफिस’, ‘थिरु मंगलम’, ‘केलाडी कनमनी’, ‘यामिरुक्का बयामेन’, ‘अरसी’, ‘वाणी रानी’ और ‘चेल्लामय’ जैसे धारावाहिकों में काम किया है.

Back to top button