बॉलीवुड

पिता है बस ड्राइवर, खुद की फीस थी 100 रु, लेकिन आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक है सुपरस्टार यश

KGF चैप्टर 1 और KGF चैप्टर 2 जैसी फिल्मों से देश दुनिया में ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता यश 37 साल के हो गए हैं. यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक के हासन में हुआ था. आइए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति, लग्जरी लाइफ स्टाइल और उनकी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं.

harish rai

आज जिस मुकाम पर रॉकी है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है. एक्टर से स्टार और फिर स्टार से सुपरस्टार बनने तक की यात्रा में उन्होंने काफी कुछ झेला है. यश मूल रूप से कन्नड़ सिनेमा के अभिनेता हैं लेकिन वे अपनी फिल्मों से देश दुनिया में पहचान बना चुके हैं.

जानिए यश का असली नाम

बहुत से कम लोग यश के असली नाम के बारे में जानते हैं. आपको बता दें कि रॉकिंग स्टार यश का असली नाम नवीन कुमार गौडा है. उनके पिता का नाम अरुण कुमार और मां का नाम पुष्पा है.

बेटा बन गया सुपरस्टार, फिर भी पिता है बस ड्राइवर

आज के समय में 37 वर्षीय यश सुपरस्टार बन चुके हैं. उन्हें असली और ख़ास पहचान फिल्म KGF से मिली थी. इसके बाद उन्होंने KGF 2 से भी तहलका मचा दिया था. यश एक आलीशान जीवन जीते हैं लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी ही यश के पिता अरुण कुमार अब भी कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम में बस ड्राइवर के रुप में काम करते हैं.

टीवी सीरियल से की थी शुरुआत

यह बात बहुत कम लोग जानते है कि यश के अभिनय करियर की शुरुआत साल 2004 में टीवी धारावाहिक ‘नंदा गोकुल’ से हुई थी. वहीं यश का सिनेमा में डेब्यू साल 2007 में आई फिल्म ‘जम्बडा हूदगी’ से हुआ था.

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं यश

यश कन्नड़ सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं. यश की फीस कभी 100 रुपये थी लेकिन
आज वे एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो वे कुल 53 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

यश का लग्जरी कार कलेक्शन

यश के पास कई लग्जरी गाड़ियां है. उनके आलीशान कार कलेक्शन में ऑडी क्यू 7, बीएमडब्ल्यू, पजेरो स्पोर्ट्स, मर्सिडीज बेंज डीएलएस और मर्सिडीज बेंज जीएलसी शामिल है.

ऑडी क्यू 7 की कीमत एक करोड़ रुपये, रेंज रोवर की कीमत 80 लाख रुपये, बीएमडब्ल्यू कार की कीमत 70 लाख रुपये, पजेरो स्पोर्ट्स की कीमत 40 लाख रुपये, मर्सिडीज बेंज डीएलएस की कीमत 85 लाख रुपये और मर्सिडीज बेंज जीएलसी की कीमत 78 लाख रुपये है.

4 करोड़ रु के घर में रहते हैं यश

बात अब यश के लग्जरी घर की करते हैं. यश अपने परिवार के साथ 4 करोड़ रुपये के लग्जरी घर में रहते हैं. उन्होंने यह घर हाल ही में बेंगलुरु में खरीदा था.

2016 में राधिका पंडित ने की शादी, दो बच्चों के पिता हैं यश

यश ने साल 2016 में अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी की थी. अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं.

Back to top button