बॉलीवुड

बेटी को लेकर चिंता में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, मीडियाकर्मियों से की मुलाकात, किया ख़ास अनुरोध

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी के जन्म को दो माह हो चुके हैं हालांकि अब तक कपल ने अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई है. फैंस को अब तक रणबीर और आलिया की बेटी ‘राहा’ का चेहरा नहीं दिखाया गया है. हालांकि इसी बीच रणबीर और आलिया ने मीडियाकर्मियों से मुलाकात की है.

मीडियाकर्मियों से मुलाकात के दौरान कपल ने एक ख़ास अनुरोध किया. उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा था कि वे उनकी बेटी की तस्वीर न लें. मीडियाकर्मियों ने ऐसा ही किया. मीडिया वालों ने तो राहा का चेहरा देख लिया है लेकिन फैंस को अभी और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

ranbir and alia

जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ”रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल अपनी खूबसूरत बेटी राहा कपूर का वेलकम किया. आज यह जोड़ी पैपराजी से पर्सनली मिली और अनुरोध किया कि हम उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करें. सच में यह रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी के लिए सही फैसला लिया है”.

दूसरी ओर एक अन्य मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस संबंध में एक पोस्ट की. उन्होंने लिखा कि, ”खूबसूरत कपल रणबीर कपूर अलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक स्पेशल गेट टुगेदर होस्ट किया. इस कपल ने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि वे उनके बच्चे की तस्वीरें न लें. रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत तस्वीरें दिखाईं. बाद में उन्होंने हमें ट्रीट किया”.

6 नवंबर 2022 को हुआ था ‘राहा’ का जन्म

रणबीर कपूर और आलिया की बेटी का जन्म 6 नवंबर 2022 को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में हुआ था. बेटी के जन्म के बाद इंस्टा पर एक नोट साझा करते हुए आलिया और रणबीर की तरफ से लिखा गया था कि, ”और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारा बच्चा यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं. धन्य और जुनूनी माता-पिता. प्यार प्यार प्यार. आलिया और रणबीर”.

नीतू कपूर ने रखा था पोती का नाम

ranbir and alia

राहा के जन्म के कुछ दिनों बाद उसका नामकरण हुआ था. आलिया ने इंस्टा पोस्ट में बताया था कि ‘राहा’ नाम नीतू कपूर ने फाइनल किया है. साथ ही आलिया ने कई भाषाओं में बेटी के नाम का अर्थ भी बताया था. राहा नाम का अर्थ खुशी होता है.

अप्रैल 2022 में विवाह बंधन में बंधे थे रणबीर-आलिया

ranbir alia

रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में शादी रचाई थी. शादी के दो माह बाद आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और शादी के 7 माह के भीतर दोनों माता-पिता बन गए थे.

alia bhatt

बात दोनों के वर्कफ़्रंट की करें तो आलिया की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 29 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. इसमें आलिया संग अहम रोल में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे. वहीं रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘एनिमल’ का पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ था. इस फिल्म में रणबीर रश्मिका मंदाना संग अहम रोल में नजर आएंगे.

Back to top button