बॉलीवुड

Video : बेटी संग ट्विंकल ने ऑटो रिक्शा में किया सफर, फैंस बोले- ये तो बिल्कुल अक्षय पर गई है

बॉलीवुड अदाकारा, लेखिका और फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी लाडली नितारा कुमार के साथ ऑटो रिक्शा में सफर किया. सोशल मीडिया पर ट्विंकल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे करोड़ों की गाड़ियों को छोड़कर ऑटो की सैर करती हुई नजर आ रही हैं.

twinkle khanna

इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. इस वीडियो में आप ट्विंकल और नितारा को ऑटो के भीतर बैठे हुए देख सकते हैं. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ रिक्शा की सवारी का लुत्फ उठाया”.

twinkle khanna and nitara kumar

बेटी संग ऑटो में सफर कर रही ट्विंकल को पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. जब पैपराजी ट्विंकल के पास आते है तो अभिनेत्री रिक्शा वाले से कहती है कि, ”चलो भैया”. सोशल मीडिया पर ट्विंकल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस और यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

फैंस और यूजर्स ने कमेंट कर प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”उनकी बेटी उनसे ज्यादा एंजॉय कर रही है”. एक ने लिखा कि, ”कार होने के बाद भी ये ऑटो से क्यों घूम रही हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मैं पूरी तरह से समझती हूं कि वे समय-समय पर रिक्शा में सवारी करना चाहते होंगे, लेकिन एक सेलिब्रिटी होने का नुकसान नहीं हो सकता है रिक्शा की सवारी मुंबई में सबसे अच्छी चीज में से एक है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने ताली बजाने वाले इमोजी के साथ लिखा कि, ”अपने बच्चों को जमीन से जोड़े रखने का एक तरीका”. एक ने लिखा कि, ”ट्विंकल कूल है! दोनों को सामान्य रूप से एन्जॉय करते देखना अच्छा लग रहा है”. एक ने लिखा कि, ”आपकी बेटी अक्षय की हूबहू नकल है. वो बचपन में बिलकुल ऐसे लगते थे”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”अक्षय की बेटी बहुत खूबसूरत है”.

1995 में ट्विंकल ने किया था बॉलीवुड डेब्यू

akshay kumar

बता दें कि हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया की बेटी एवं सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता बॉबी देओल के साथ काम किया था.

akshay kumar

ट्विंकल की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि अभिनेत्री बड़े पर्दे पर सफल नहीं रही. उनकी गिनती बॉलीवुड की फ्लॉप हसीनाओं में होती है. इसके बाद उन्होंने अपना करियर लेखन और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में बनाया.

दो बच्चों की मां है ट्विंकल

फ्लॉप बॉलीवुड करियर के बाद ट्विंकल ने साल 2001 में सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. शादी के बाद अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी के अलावा एक बेटा भी है. कपल के बेटे का नाम आरव कुमार है. बता दें कि आरव बड़े है जबकि नितारा छोटी है.

twinkle khanna and akshay with son daughter

Back to top button