बॉलीवुड

इमरान खान की पत्नी का इस जवान एक्टर पर आया दिल, साथ में खिंचाई ऐसी तस्वीर, लोग बोले- बॉयफ्रेंड

आमिर खान के भांजे और कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता इमरान खान ने बीते दिनों बताया था कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. अपने फ्लॉप फ़िल्मी करियर से परेशान होकर इमरान खान ने यह फैसला लिया था. इमरान खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

imran khan

इमरान खान इसके अलावा बीते दिनों अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहे थे. बता दें कि इमरान और उनकी पत्नी के बीच लंबे समय से रिश्ते खराब है. दोनों सालों से अलग-अलग रह रहे हैं हालांकि कपल ने अब तक तलाक नहीं लिया है. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक को नया प्यार मिल गया है.

अवंतिका मलिक किसी शख्स के साथ रिश्ते में है. इस बात का इशारा उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से मिल रहा है. हाल ही में अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है. इनमें वे एक शख्स के बेहद करीब नजर आ रही है. तस्वीरों में अवंतिका आपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ भी नजर आ रही है.

इंस्टाग्राम पर हाल ही में अवंतिका ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इनमें वे अपने परिवार के लोगों और दोस्तों संग नजर आ रही है. एक तस्वीर में उन्हें एक मिस्ट्री मैन संग भी देखा जा सकता है. अवंतिका उस शख्स के बेहद करीब नजर आ रही है. अवंतिका ने उस शख्स के कंधे पर हाथ रख रखा है.

अवंतिका का उस शख्स के साथ यह कोलाज फोटो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका संग दिख रहे इस शख्स का नाम साहिब सिंह लाम्बा है. साहिब सिंह लाम्बा एक अभिनेता है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद कयास लागए जा रहे है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

avantika malik

यूजर्स मान रहे है कि साहिब सिंह अवंतिका के नए बॉयफ्रेंड है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”बॉयफ्रेंड?”. एक ने लिखा कि, ”अरे ऐसा लगता है कि आपके जीवन में कोई नया है! बधाई”. एक ने लिखा कि, ”फिल्टर की दुनिया में, बिना फिल्टर के किसी की तस्वीर देखकर वाकई खुशी होती है”. एक यूजर ने कमेंट में ‘लव’ लिखा और आगे एक हार्ट इमोजी भी बनाया.

कई यूजर्स ने अवंतिका के लुक की तारीफ़ भी की और कई यूजर्स ने इमराना खान को लेकर भी सवाल किए. एक यूजर ने लिखा कि, ”अवंतिका, तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो! आपका भला हो 🤗! बहुत सारा प्यार”. एक ने लिखा कि, ”इमरान सर कहां है ? उनका बहुत बड़ा फैन हूं”. एक ने कमेंट किया कि, ”अवंतिका जी धरती की सबसे खूबसूरत महिला हैं”.

2011 में रचाई थी इमरान-अवंतिका ने शादी

imran khan

बता दें कि इमरान खान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी है. हालांकि इमरान और अवंतिका का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. अवंतिका अब अकेली अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

बता दें कि साल 2020 में इमरान और अवंतिका अलग हो गए थे. तब अवंतिका ने एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि, शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. कम्युनिकेट करना मुश्किल है. ना करना भी मुश्किल है. जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है. लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हमें कौन सी मुश्किल लाइफ चुननी है.

Back to top button