बॉलीवुड

कड़ाके की ठंड में छोटे कपड़े पहन पलक तिवारी ने दिखाया बोल्ड हुस्न, लेकिन पैंट ने कर दिया शर्मिंदा

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. 22 साल की हो चुकी पलक एक लोकप्रिय स्टारकिड है. वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती है. बता दें कि पलक हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयारी कर रही है.

फिलहाल पलक तिवारी अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में पलक का बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिला है. हालांकि अपने नए लुक के दौरान पलक थोड़ी सी मुसीबत में नजर आईं. उन्होंने लैदर की पेंट पहन रखी थी जिसे वे बार-बार अपने हाथों से ऊपर करती रही. उनकी तस्वीरों से साफ़ समझा जा सकता है कि वे इस पैंट में सहज नहीं थी.

लैदर पैंट के साथ पलक ने कॉर्सेट टॉप कैरी किया था. लैदर पैंट और कॉर्सेट टॉप के साथ पलक को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर देखा गया. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. यूजर्स पलक की तस्वीरों पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

डीप नेक ड्रेस में पलक को काफी पसंद किया जा रहा है. कई फैंस ने उन्हें बेहद खूबसूरत बताया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें बेहद दुबली बताया है. हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी पैंट को बार-बार हाथ से ऊपर करते हुए देखा गया. इस ड्रेस में वे थोड़ी असहज भी नजर आईं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स पलक के इस लुक पर मिली जुली प्रतिक्रया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, “प्लीज कुछ खाना खाओ”. एक ने कमेंट किया कि, ”आगे जाकर थोड़ा वेट गेन की सर्जरी कराने की जरूरत पड़ेगी इन मोहतरमा को. इसे कोई फिगर कहते हैं ? अरे 90 के दशक की जितनी भी एक्ट्रेस हैं, फिगर दरअसल, उसको बोला जाता है. ये सिर्फ हड्डियों का ढांचा है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक यूजर ने लिखा कि, ”मैडम सपाट हैं पूरा”. एक ने लिखा कि, ”खा ये लोग कुछ लगता नहीं. न जाने हर दूसरे दिन रेस्टोरेंट जाकर किस बात का बिल बनाते हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”इस तरह के शरीर के साथ और अच्छे कपड़े पहनना चाहिए”.

सलमान खान की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

पलक सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. उन्हें पहचान हार्डी संधू के गाने ‘बिजली’ से मिली थी. वहीं अब वे इस साल रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करेगी.

Back to top button