बॉलीवुड

मैं टुच्चे लोगों से अपनी बात क्यों करूं? ‘पठान विवाद’ पर मशहूर गायक सोनू निगम ने दिया ऐसा जवाब

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के मुंबई दौरे पर थे. जहां उन्होंने मुंबई में उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर फ़िल्मी सितारों से बातचीत की थी. सीएम योगी संग हुई मुलाकात में जैकी श्रॉफ, बोनी कपूर, कैलाश खेर, राजपाल यादव, सुभाष घई, सोनू निगम, रवि किशन, निरहुआ सहित कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था.

मुंबई में सीएम योगी ने कई सेलेब्स संग मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की. मीटिंग के दौरान कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस दौरान सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे सेलेब्स ने योगी आदित्यनाथ से चर्चा की. वहीं मशहूर गायक सोनू निगम को भी सीएम योगी से संवाद करने का मौका मिला.

सीएम योगी संग चर्चा के दौरान सोनू निगम ने बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर अपनी बात रखी. मुंबई में सीएम योगी अपने राज्य उत्तर प्रदेश को ‘फिल्मों के लिए सबसे अनुकूल राज्य’ के तौर पर प्रचारित करने आए थे. तब मुलाकात में सोनू निगम ने उनके सामने अपनी राय रखी.

sonu nigam

सोनू निगम ने बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के सामने सीएम योगी से बातचीत की थी. वहीं दूसरी ओर मशहूर गायक ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि, ”मैं टुच्चे लोगों को अपनी बात क्यों बताऊं. मैं उन लोगों से क्यों बात करूं जो यह नहीं समझेंगे कि मुझे क्या कहना है. हर किसी को बस अपना सिर नीचे रखना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए, कलाकार और सोशल मीडिया पर जो लोग हैं दोनों को”.

sonu nigam

इसके अलावा सोनू निगम से शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर हो रहे विवाद पर भी राय मांगी गई. हालांकि उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा. इस सवाल को उन्होंने नजरअंदाज कर दिया और सवाल को टाल गए.

इसके अलावा सोनू से साक्षात्कार में यह पूछा गया कि, क्या वे मानते हैं कि उत्तर प्रदेश फिल्म इंडस्ट्री को अपने कब्जे में ले लेगा ?”. उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ”मेरी फैमिली यूपी से है. अब वहां सुरक्षा और शांति का माहौल है. अच्छी बात है कि वहां एक फिल्म इंडस्ट्री खुलेगी, लेकिन मुंबई सबकी मां है. वह आपको वर्क कल्चर सिखाती है, संघर्ष करना सिखाती है. यूपी में फिल्म सिटी बनने से महाराष्ट्र पर असर नहीं पड़ेगा”.

बता दें कि सोनू निगम अपने गानों के साथ ही अपने बयानों से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कई बार उनके बयानों से विवाद उपजा है. हालांकि इस बार जब ‘पठान’ फिल्म को लेकर जारी विवाद पर उनसे जवाब मांगा गया तो वे कुछ नहीं बोले. उन्होंने इस पर चुप्पी साधना ही उचित समझा.

Back to top button